Navsatta
खास खबर

अब उपहार में भी दे सकेंगे रामलला और सीता माता को जोड़ी वाला खिलौना

प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पांडा बॉक्स ने की रामलला और सीता की जोड़ी वाले विशेष उपहार की पेशकश

लखनऊ, नवसत्ता :– 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा से जहां करोड़ों हिंदुओं की आस्था को सम्मान मिलने जा रहा है तो वहीं हजारों लोगों के लिए यह कार्यक्रम रोजगार के अवसर भी पैदा कर रहा है। इसी क्रम में बच्चों को आध्यात्मिक शिक्षा की दुनिया से परिचित कराने के उद्देश्य से सार्थक खिलौने और शिक्षण सहायक सामग्री विकसित करने में अग्रणी, पांडा बॉक्स ने रामलला और देवी सीता की जोड़ी की एक विशेष उपहार की पेशकश की है।

नया लॉन्च मंत्र जाप करने वाले बेबी राम प्लस टॉय के अलावा है, जिसे पांडा बॉक्स नौ महीने से अधिक समय से बाजार में सफलतापूर्वक बेच रहा है। हालांकि पांडा का बॉक्स भारत के लिए कुछ खास करना चाहता था जो 500 साल बाद भगवान राम की अयोध्या वापसी पर खुशी मना रहा है। लॉन्च के बारे मे ब्रांड की संस्थापक सुकृति मेंदीरत्ता ने कहा, “पांडा बॉक्स छोटे बच्चों को हिंदू पौराणिक कथाओं की समृद्ध टेपेस्ट्री से परिचित कराने, सांस्कृतिक जागरूकता को बढ़ावा देने और छोटी उम्र से ही सकारात्मक मूल्यों को स्थापित करने के लिए समर्पित है। राम-सीता की जोड़ी को लॉन्च करने का यह एक बेहतर अवसर है, जो हमारे ग्राहक लंबे समय से चाहते थे कि हम ऐसा करें।”

संबंधित पोस्ट

कानपुर देहात में चौकी बुला सिपाही ने दोस्त संग लूटी युवती की इज्जत, हिरासत में अभियुक्त

navsatta

ज़िले में कोरोना जांच के नाम पर खानापूर्ति, ग्रामीण इलाकों के लिए नहीं है कोई कार्य योजना, ब्लैक फंगस साबित हो रहा है कोढ़ में खाज

navsatta

उर्वशी रौतेला ने 190 करोड़ में खरीदा बंगला…

navsatta

Leave a Comment