Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने 190 करोड़ में खरीदा बंगला…

मुंबई,  नवसत्ताः  बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कभी अपने खूबसूरत पोज तो कभी अपनी लुभावनी ऐक्टिंग के जानी जाती है लेकिन इस सोशल मीडिया पर वह अपनी अदाकारी को लेकर नहीं ब्लकि वह एक खास घर खरीदने  के लिए जानी जा रही है। अभी हाल ही में उन्होंने  मुंबई में एक शानदार बंगला लिया है जिसकी कीमत 190 करोड़ है।

बीते दिनों उर्वशी ने अपने घर की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें खूबसूरत पेंटिंग और लग्जरी डैकोरेशन देखने को मिला।

खास बात तो यह है कि  उर्वशी काफी दिनों से मुंबई में बंगला ढूंढ रही थी और यह बंगला उर्वशी के एकदम मनमुताबिक है। बता दे कि  यह आलीशान बंगला चार मंजिला है जिसमें उर्वशी के लिए सभी तरीके की सुविधाएं मौजूद है।  बंगले में एक बगीचा, पर्सनल जिम और शानदार इंटीरियर डेकोरेशन है। इसके अलावा उर्वशी के इस घर में बड़ा सा बैकयार्ड है, जो कि यश चोपड़ा के बैकयार्ड से जुड़ा हुआ है। दरअसल, उर्वशी रौतेला का यह बंगला  दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के घर के बगल में स्थित है।  उर्वशी ने अपने घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इसी के साथ – साथ आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके घर में पीछे लगी हुईं पेंटिंग्स नजर आ रही है। आपको बता दें कि 190 करोड़ के बंगले से पहले उर्वशी रौतेला के नेकलेस की कीमत 276 करोड़ बताई जा रही थी, जिस पर खुद उर्वशी रौतेला ने भी रिएक्ट किया था।

संबंधित पोस्ट

सीएम योगी के हेलीकॉप्टर से टकराई चिड़िया, बड़ा हादसा टला

navsatta

उत्तर प्रदेश में विकास की राजनीति व कानून का राज : ओ पी राजभर पंचायती राज्य मंत्री

navsatta

RUSSIA में बढ़े कोरोना केस, मॉस्को में 11 दिन का लॉकडाउन

navsatta

Leave a Comment