Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

कानपुर देहात में चौकी बुला सिपाही ने दोस्त संग लूटी युवती की इज्जत, हिरासत में अभियुक्त

HALALA DUSHKARM

कानपुर,नवसत्ता : तरह-तरह के रूप धारण किए वासना के दरिंदे यहां किशोरियों और युवतियों की इज्जत लूटने में लगातार सफल हो रहे हैं. ऐसी ही एक घटना में कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र में एक युवती की इज्जत चौकी में तैनात सिपाही और उसके दोस्त ने लूट ली. घटना में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताते चलें कि युवती का कहना है कि वह किसी समस्या से परेशान थी जिसके लिए वह चौकी आई थी. जहां पर सिपाही ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि इटावा के बकेवर निवासी सिपाही दिलीप कुमार तीन वर्ष पहले रसूलाबाद के तिस्ती चौकी में तैनात था. उसकी तैनाती के दौरान वह एक मामले में चौकी में शिकायत करने गई थी.

पीड़ित युवती ने पुलिस रिकॉर्डिंग को बताया कि चौकी में मिले सिपाही दिलीप कुमार ने बातचीत के बाद उसका मोबाइल नंबर ले लिया था और उससे बात करनी शुरू कर दी थी. आरोप लगाया है कि कुछ दिनों के बाद सिपाही ने उसे बुलाया और उससे दुष्कर्म किया. उसने शिकायत करने की बात कही तो शादी कर लेने का वादा करते हुए उसे चुप करा दिया.

युवती का आरोप है कि कुछ दिनों बाद में सिपाही दिलीप के साथी विशाल ने भी उससे दुष्कर्म किया. वह काफी रोयी और गिड़गिड़ाई लेकिन सिपाही शादी का झांसा देकर बरगलाता रहा. कुछ दिनों के बाद सिपाही दिलीप का तबादला हो गया तो वह शादी करने से मुकर गया. अधिक दबाव डाला तो उसे धमकाना शुरू कर दिया.

मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के उनके आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. अधिकारियों के मुताबिक दोनों सिपाहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जिससे निकले निष्कर्ष के आधार पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित पोस्ट

रायबरेली में वट सावित्री पूजन की धूम,पति की लम्बी आयु के लिए सुबह से ही सुहागिनों का वट वृक्ष के नीचे जमावड़ा

navsatta

मिशन जल जीवन में सच्चा कौन- यूपी के जल शक्ति मंत्री या भारत सरकार के आंकड़े

navsatta

Leave a Comment