Navsatta
खास खबरचुनाव समाचार

इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो दस किलो फ्री अनाज मिलेगा: खड़गे

आने वाले समय मे 140 करोड़ जनता 140 सीटों के लिये भाजपा को तरसा देगी : अखिलेश यादव

लखनऊ,नवसत्ता :-  खड़गे लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित थे। उन्होंने मनरेगा और फूड सिक्योरिटी एक्ट जैसे कार्यों के महत्व को उजागर किया।इंडिया गठबंधन केंद्र में सरकार बनने पर, जनता को दस किलो फ्री अनाज की सुविधा देने का ऐलान किया गया। खड़गे ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर कड़ा आरोप लगाया।उन्होंने कहा कि यह चुनाव संविधान को बचाने का है, जो उनके राजनीतिक आक्रोश को दर्शाता है।

लखनऊ में इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में खड़गे ने यह बयान दिया कि यह चुनाव संविधान को बचाने का है। उन्होंने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी की विदाई तय है और हमें अमीर-गरीब का अंतर मिटाना है। उन्होंने इंडिया गठबंधन की लड़ाई को बेरोजगारी के खिलाफ घोषित किया। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी, और लोकसभा चुनाव में दो विचारधाराओं की लड़ाई है।

चौथे चरण के बाद इंडिया गठबंधन ने मजबूती से अपनी पोजीशन को बनाया है। बीजेपी धर्म के आधार पर चुनाव लड़ रही है, जबकि बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल रही है। खड़गे ने कहा कि लोकतंत्र अगर नहीं बचा तो सब गुलाम हो जाएंगे। खड़गे के साथ सपा के नेता अखिलेश यादव भी प्रेस वार्ता में उपस्थित हैं। खड़गे ने कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है और उन्होंने देश के विकास के लिए कई काम किए हैं। वर्तमान में डराकर चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है।

चुनाव में एजेंटों को धमकी दी जा रही है। खड़गे ने वादा किया है कि वे सत्ता में आने पर गरीबों को 10 किलो राशन देंगे, जबकि अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नौजवान देख रहे हैं कि उनकी परीक्षाओं में धांधली हो रही है और वे निराश हो रहे हैं। इस सरकार का मुख्य उद्देश्य नौकरियाँ नहीं देना है। नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद हो रहा है, जिससे उनके माता-पिता भी परेशान हैं। हर वर्ग, व्यापारी सहित, बीजेपी से परेशान है। इस बार बीजेपी का सफाया होने जा रहा है, और आने वाले समय में 140 करोड़ लोग 140 सीटों के लिए बीजेपी को तरसा देंगे।

संबंधित पोस्ट

थाना चिनहट: अवैध हिरासत, पिटाई में कार्रवाई की मांग

navsatta

पीपीएस अफ़सर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज

navsatta

करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सत्यनाथ मठ पर टेका मत्था

navsatta

Leave a Comment