Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबर

छह वर्ष की बच्ची से दुराचार की कोशिश में कोर्ट ने दी 20 वर्ष की कैद 

 25 हजार का जुर्माना भी लगाया गया
बृजेश चतुर्वेदी
कन्नौज,(नवसत्ता):-  जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की 6 वर्षीय बच्ची को लालच देकर युवक ने 4 वर्ष पहले छेड़छाड़ की गयी थी। उसके कपड़े उतारकर रेप का प्रयास किया था। मामले को लेकर बच्ची की मां ने तहरीर देकर तिर्वा कोतवाली में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिस पर सुनाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी को 20 वर्ष के कारावास को सजा सुनाई है।
शासकीय अधिवक्ता नवीन दुबे ने बताया कि घटना 20 जुलाई 2019 को शाम 5 बजे की है। तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के भुडिया गांव के रहने वाले राधेलाल के बेटे शेरसिंह ने एक किसान की 6 वर्षीय बेटी को 10 रुपए का लालच देकर अपने पास बुला लिया था। फिर उसे घर के पास ही एक पेड़ के नीचे ले गया। जहां बच्ची के कपड़े उतारकर वह छेड़छाड़ करने लगा। उसने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसकी मम्मी पहुंच गई। महिला को देखते ही शेरसिंह बच्ची को छोड़कर धमकी देते हुए भाग गया। इस मामले को लेकर बच्ची की मां ने तिर्वा कोतवाली में तहरीर देकर शेरसिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

शासकीय अधिवक्ता ने बताया कि बच्ची से छेड़छाड़ और रेप मामले की सुनवाई करते हुए विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट अलका यादव ने साक्ष्यों और गवाहों के बयानों के आधार पर शेरसिंह को दोषी करार दिया। उसे 20 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाते हुए 25 हजार का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि अदा न करने पर 6 महीने की अतिरिक्त जेल की सजा भुगतनी होगी।

संबंधित पोस्ट

फिर चला बुलडोजर, बसपा नेता फहाद का अवैध अपार्टमेंट्स जमींदोज

navsatta

बीजेपी विधायक ने फिर की गलत बयानबाजी, एलोपैथ डॉक्टर्स की तुलना राक्षसों से की

navsatta

लखीमपुर हिंसा को लेकर राष्ट्रपति कोविंद से मिलेगा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

navsatta

Leave a Comment