Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेश

बीजेपी विधायक ने फिर की गलत बयानबाजी, एलोपैथ डॉक्टर्स की तुलना राक्षसों से की

गरिमा

 

बलिया, नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के बलिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगगुरु बाबा रामदेव का समर्थन करते हुए एलौपेथी डॉक्टरों की तुलना राक्षसों से कर दी है. देश में फैली इस महामारी के बीच बाबा रामदेव व इंडियन मेडिकल एसोसिएशन(IMA) के बीच बयानबाजी का जो युद्ध चल रहा है, वो अभी रुका भी नही था कि एक और विवाद ने जन्म ले लिया, जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एलोपैथी के चिकित्सकों को राक्षसों का दर्जा दे दिया।

उन्होंने कहा कि आजकल एलोपैथ चिकित्सक के रूप में दिखाई दे रहे हैं, जो मृत व्यक्ति को जीवित बता कर पैसा वसूल करने की परंपरा निभा रहे हैं।

इसके साथ ही सुरेंद्र सिंह ने आयुर्वेद एवं एलोपैथ के बीच छिड़ी जंग में बाबा रामदेव का पक्ष लेते हुए कहा, कि रामदेव जिस पद्धति को आगे ले जा रहे हैं वह सनातन धर्म की पद्धति है। राजनीति से सन्यास लेने के बाद मैं भी इसीका प्रचार करूंगा।

हालांकि बीजेपी विधायक ने कहा सभी एलोपैथ चिकित्सक इस श्रेणी में नहीं आते हैं, कुछ ऐसे भी हैं जो इस क्षेत्र में भी अच्छा काम कर रहे हैं परंतु कुछ डॉक्टर्स ऐसे भी हैं, जो दस रुपए की गोली सौ रुपए में देकर नैतिकता की बात करते हैं।

गौरतलब है की विधायक सुरेंद्र सिंह कुछ दिनों पहले अपने एक और अजीबोगरीब बयान को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे, जिसमें उन्होंने लोगों से गोमूत्र के इस्तेमाल द्वारा कोरोना खत्म करने की बात कही थी।

संबंधित पोस्ट

सरयू नहर नेशनल प्रोजेक्ट के उद्धाटन पर बोले पीएम मोदी कहा, देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत का जाना हर भारत प्रेमी के लिए बहुत बड़ी क्षति है

navsatta

बॉम्बे एग्जिबिशन सेंटर में आयोजित रत्न और आभूषण की प्रदर्शनी सम्पन्न

navsatta

दिल्ली में 100 बेड का कोविड अस्पताल बनवाएंगी हुमा कुरैशी

navsatta

Leave a Comment