Navsatta
खास खबरमनोरंजन

बॉम्बे एग्जिबिशन सेंटर में आयोजित रत्न और आभूषण की प्रदर्शनी सम्पन्न

मुंबई,नवसत्ता: ऑल इंडिया जेम एंड ज्वैलरी डोमेस्टिक काउंसिल (जीजेसी) द्वारा बॉम्बे एग्जिबिशन सेंटर मुंबई में आयोजित रत्न और आभूषण की प्रदर्शनी सम्पन्न हो गई है. आशीष पेठे, अध्यक्ष, जीजेसी, सैयम मेहरा, जीजेसी के उपाध्यक्ष और जीजेएस के संयोजक और व्यापार के अन्य प्रतिष्ठित सदस्यों की उपस्थिति में सम्पन्न हुई.
इस चार दिवसीय प्रदर्शनी (एक्सपो) में 450 से अधिक जेम एंड ज्वैलरी प्रदर्शकों ने भाग लिया और स्थानीय लगभग 15000 से अधिक स्थानीय खरीदारों के अलावा अंतर्राष्ट्रीय खरीदार यूके, दुबई, सिंगापुर, मलेशिया और बांग्लादेश के प्रतिनिधियों ने एक्सपो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.
ऑल इंडिया जेम एंड ज्वैलरी डोमेस्टिक काउंसिल (जीजेसी) रत्न और आभूषण उद्योग के निर्माताओं, थोक विक्रेताओं, खुदरा विक्रेताओं, वितरकों, प्रयोगशालाओं, जेमोलॉजिस्ट, डिजाइनरों और संबद्ध सेवाओं सहित लाखों व्यापार घटकों का प्रतिनिधित्व करती है. जीजेसी, पिछले 15 वर्षों से, रत्न और आभूषण उद्योग के विकास के लिए विभिन्न पहल करके सरकार और व्यापार के बीच एक सेतु का काम कर रहा है.
‘बी2बी जीजेएस एक्सपो’ के इस दीपावली सत्र का उद्घाटन सम्मानित अतिथि राजीव गर्ग, संयुक्त आयकर आयुक्त और शीर्ष उद्योग निकाय द्वारा किया गया था.

संबंधित पोस्ट

PHILIPPINES TYPHOON से 100 लोगों की मौत

navsatta

गोरखपुर के रेडिमेड गारमेंट को मिलेगी राष्ट्रीय पहचान

navsatta

सरकार ने गतिरोध खत्म करने के लिए प्रयास नहीं किया, डरी हुई है : कांग्रेस

navsatta

Leave a Comment