Navsatta
खास खबरचुनाव समाचार

सत्यपथ फाउंडेशन ने कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं को सौंपा खेलकूद सामग्री

संस्था संरक्षक विवेक तिवारी ने बालिकाओं की शिक्षा आवश्यक बताया

रमाकांत बरनवाल 

सुल्तनपुर,  नवसत्ता  :– कादीपुर कस्बे में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के लगभग 90 छात्राओं को सत्यपथ फाउंडेशन संरक्षक व सत्या इन्फ्रास्ट्रक्चर कैपिटल लिमिटेड सीईओ विवेक तिवारी ने जहां विद्यालय को दो इन्वर्टर मुहैया कराया वहीं बालिकाओं को विभिन्न गिफ्ट भी दिया जिसे पाकर छात्राएं खिलखिला उठी।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिक्षित बालिका दो परिवार ही नहीं समाज व राष्ट्र को भी मजबूती प्रदान करती हैं इसलिए बालिका शिक्षा पर हम सभी को विशेष ध्यान देना चाहिए।

सत्यपथ फाउंडेशन संरक्षक व सामाजिक सरोकारों से जुड़े विवेक तिवारी ने कादीपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में 90 छात्राओं को बैग, कलम व लंच पैकेट प्रदान करते हुए प्रसन्नता व्यक्त किया व कहा कि इन कार्यों से उन्हें आत्मसंतुष्टि होती है। श्री तिवारी ने इस अवसर पर छात्राओं को खेलकूद का सामान प्रदान करते हुए आवासीय परिसर में स्थित लाइब्रेरी के लिए आलमारी समेत पुस्तकें व दो इन्वर्टर सौंपा।

इस अवसर पर छात्राओं को शिक्षा व संस्कार के महत्व पर चर्चा करते हुए श्री तिवारी ने छात्राओं से कड़ी मेहनत करते हुए सफलता प्राप्त कर समाज व राष्ट्र की सेवा में लगने का संदेश दिया । इस दौरान गिफ्ट पाकर छात्राओं ने खुशी जाहिर करते हुए सामाजिक कुरीतियों को दूर करने तथा राष्ट्र व एकता की अखंडता का संकल्प लिया। इस अवसर पर राम विनय सिंह, अम्बरीश मिश्र, नीरज मिश्र, हिमांशु तिवारी, अँकुर तिवारी, अंशुमान, सत्यम, अंकुश, मनीष, समेत विद्यालय के शिक्षक व अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

संबंधित पोस्ट

श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा सही मुहूर्त में हो रहा है: कपाली महाराज

navsatta

किसानों के प्रदर्शन पर सुप्रीम कोर्ट ने जताई नाराजगी,कहा- बहाने न बनाएं, कानून का पालन करवायें

navsatta

5G Spectrum Auction: इंतजार खत्म! 5जी सर्विस के लिए स्पेक्ट्रम नीलामी को मिली कैबिनेट की मंजूरी

navsatta

Leave a Comment