Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

फिर चला बुलडोजर, बसपा नेता फहाद का अवैध अपार्टमेंट्स जमींदोज

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर अपराधियों के इरादों और अवैध निर्माण पर योगी सरकार का बुल्डोजर चलना शुरू हो गया है. इसी जद में एलडीए (लखनऊ विकास प्राधिकरण) ने आज दोपहर बाद बसपा नेता फहाद व सपा के विधायक मंसूद हसन के भतीजे के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर चलाया है. दावा किया जा रहा है कि बसपा के नेता ने लखनऊ विकास प्राधिकरण की जमीन पर अवैध रूप से अपार्टमेंट बना लिया है.

एलडीए के स्थानीय अधिकारियों पर भी हो सकती है कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक प्राधिकरण के कई बार नोटिस जारी करने के बाद भी फहाद ने सात मंजिला इमारत का काम जारी रखा, उन्हें चेतावनी दी गई थी. जब बीएसपी नेता के मकान पर कार्रवाई हो रही थी मौके पर लखनऊ विकास प्राधिकरण के बड़े अधिकारी मौजूद थे. लेकिन खबर के मुताबिक एलडीए के अधिकारी भी इस अवैध निर्माण कार्य में शामिल हैं. एलडीए के स्थानीय अधिकारियों पर मामले में कार्रवाई भी हो सकती है क्योंकि यह उनके संज्ञान में था, फिर भी उन्होंने निर्माण नहीं रोका.

बसपा नेता का आरोप, पहले कोई आपत्ति क्यों नहीं जताई गई

वहीं हजरतगंज स्थित अपार्टमेंट में हुई कार्रवाई के बाद बसपा नेता फहाद भावुक दिखे और कहा कि आखिर जब यह बन रहा था तब कोई आपत्ति क्यों नहीं जताई गई. लखनऊ के इस अपार्टमेंट में 35-35 लाख की कीमत के 3 घर लेने वाले एक शख्स का कहना है कि अगर ये अपार्टमेंट अवैध है तो इसपर कार्रवाई किया जाना सही है. लेकिन जिन्होंने यहां घर लिया है वो अब कहां जाएं?

उन्होंने आरोप लगाया कि बिल्डर्स पैसे लेने के बावजूद मकान हैंडओवर नहीं कर रहा था. पूछने पर आज कल कहकर टाला जाता था. ऐसे में एक करोड़ से ज्यादा रुपये लगाने के बाद अगर उनका मकान गिराया जाएगा तो वो इसकी शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के पास जाने की कोशिश करेंगे.

संबंधित पोस्ट

रूस-यूक्रेन युद्घ का आपकी जेब पर भी पड़ेगा गहरा असर !

navsatta

जितेंद्र सिंह तोमर के अगले प्रोजेक्ट “दिल की ख्वाहिशें” में दिखेंगे नए चेहरे

navsatta

मोदी माकपा की आलोचना नहीं करते: राहुल

navsatta

Leave a Comment