Navsatta
क्षेत्रीय

जिलाधिकारी ने किया प्रेस क्लब का निरीक्षण बदलाव के संकेत

सुल्तानपुर,(नवसत्ता ):-शहर में पत्रकारों के लिए बने प्रेस क्लब भवन की दुर्दशा को लेकर बीते दिवस श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से शिकायत किया था व शिकायत के क्रम में आज अचानक जिलाधिकारी जसजीत कौर जिला सूचना अधिकारी डा धीरेन्द्र यादव के साथ प्रेस क्लब पहुंच अव्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए इसके मरम्मत व अन्य सुविधाएं दिए जाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया।

प्रेस क्लब की टपक रही छत ,उगी हुईं झाड़ियां, चोक नालियां ,फर्नीचर की कमी ,खिड़कियों के टूटे हुए कांच को देखकर जिला अधिकारी ने शीघ्र ही मरम्मत किए जाने के लिए निर्देश मातहतों को दिए। बताते हैं कि लंबे अर्से के बाद दीवानी के निकट स्थित प्रेस क्लब भवन का निरीक्षण करने यह पहली जिलाधिकारी हैं और जिन्होंने एक ही शिकायत पर वहां पहुंचीं।

मौजूद पत्रकारों श्रमजीवी पत्रकार यूनियन महामंत्री सन्तोष यादव कोषाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता वरिष्ठ पत्रकार जीतेन्द्र श्रीवास्तव योगेश यादव अनुराग द्विवेदी अनिरुद्ध चौरसिया शरद श्रीवास्तव मो साकिब सरफराज अहमद आशुतोष मिश्र जीतेन्द्र मिश्र राजबहादुर यादव आदि से चर्चा के बाद तय हुआ कि प्रेस क्लब सुल्तानपुर की एक कमेटी बनाया जाएगा जिसमें जिले के अधिकारी भी सम्मिलित रहेंगे।

उक्त अवसर पर प्रेस क्लब में मनोरंजन के उपकरण भी उपलब्ध कराने की योजना को साकार करने की बात हुई।गौरतलब है कि बीते दिनों जिले के जागरूक पत्रकारों ने डीएम से मिलकर प्रेस क्लब की बदहाल स्थिति का जिक्र कर निरीक्षण करने का आग्रह जिलाधिकारी से किया था।

संबंधित पोस्ट

जिलों की पहचान के बाद बारी तहसीलों की, ओडीओपी के बाद अब योजना ओटीओपी

navsatta

नंदगांव पहुंचे हुरियारे, रंग गुलाल संग बरसीं लाठियां

navsatta

सी एच सी शिवगढ़ में होगी एल-1 सेंटर की स्थापना

navsatta

Leave a Comment