Navsatta
क्षेत्रीयदेश

चन्द्रयान – 3 की सफलता पर जनपदवासी झूमे, तिरंगा फहरा मनाया जश्न

सुलतानपुर (नवसत्ता ) :-  भारत के इसरो वैज्ञानिकों द्वारा भारत की धरती से भेजा गया चन्द्रयान -3 की चंद्रमा पर सफल लैंडिंग के चलते भारत ने एक इतिहास रच दिया और इस पल को सदियों तक याद रखा जाएगा।इस सफलता पर पूरा भारत जहां खुशियां मना रहा है वहीं जनपद भी किसी से कम नहीं रहा ।शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र व कस्बों में भी लोग खूब झूमे व नाचे।

नगरपंचायत कादीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया जहां कार्यालय से निकल हाथ नगरपंचायत में तिरंगा ले नगरपंचायत अध्यक्ष आनंद जायसवाल के अलावा अन्य पदाधिकारी व नगरपंचायत कर्मी पटेल चौक पर पहुंचे।जिला महामंत्री घनश्याम चौहान मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र पाठक महामंत्री हरीश सिंह ओमप्रकाश सिंह सर्वेश सिंह लालमणि सिंह उत्कर्ष मोदनवाल सुनील रावत आशुतोष सिंह मोहित वीरेंद्र सिंह आदि पटेल चौक पर उपस्थित रहे व तिरंगा लहराते हुए भारत माता की जयकार लगाते रहे व आतिशबाजी के साथ गोले दागे तथा एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर इस उपलब्धि पर जश्न मनाया।

पूरे विश्व में भारत का डंका बजा चंद्रयान-3 ने इतिहास रचा और चंद्रयान-3 चांद की सतह पर उतरा। साउथ पोल पर चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के साथ भारत दक्षिणी ध्रुव पर स्पेसक्राफ्ट लैंडिंग करने वाला पहला देश बना। इसरो के सभी वैज्ञानिकों के साथ सभी भारतवासियों को बधाई देने के साथ भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार जताया।

संबंधित पोस्ट

लखीमपुर खीरी हिंसा मामला: सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को जारी किया नोटिस, 24 को होगी अगली सुनवाई

navsatta

उत्तराखंड: हिमस्खलन की चपेट में आया नौसेना का पर्वतारोही दल, छह लापता

navsatta

एयर फोर्स डे: हिंडन एयरबेस पर जवानों ने दिखाए हैरतअंगेज करतब

navsatta

Leave a Comment