Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

भाजपा कार्यालय के बाहर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, अंदर मौजूद हैं सीएम योगी

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित भाजपा कार्यालय के सामने दोपहर करीब 12:30 बजे एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोक लिया. महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है. महिला का नाम राम प्यारी बताया जा रहा है, वह लखनऊ के रानीखेड़ा की रहने वाली है.

महिला का आरोप है कि उसके लड़के को पुलिस परेशान कर रही है. मेरा लड़का निर्दोष है, लेकिन गोसाईगंज पुलिस जबरन उसे जेल भेज रही है. फिलहाल महिला को अस्पताल भेजा गया है. प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ की जाएगी.

खास बात यह है कि महिला ने बीजेपी दफ्तर के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश उस वक्त की, जब अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में बीजेपी दफ्तर से ही वर्चुअली जुड़े हुए हैं. यहीं से वह विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रदेश के प्रधानों से वर्चुअली जुड़ेंगे.

बताते चलें कि महिला ने अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेल लिया. आग लगाने की कोशिश करने जा रही थी. इसी बीच वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ गई. उसे दौड़कर पकड़ लिया. आग लगाने से रोका. राम प्यारी का आरोप है कि गोसाईंगंज पुलिस ने उनके बेटे को फर्जी तरीके से मुकदमें में फंसाकर जेल भेज दिया है. जबकि उसका कोई सरोकार नहीं है. कई बार थाने भी गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

दरअसल, गोसाईंगंज पुलिस ने कुछ दिन पहले एक युवती को अगवा कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की कोशिश के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया था. जिसमें पंकज यादव और मोहित शामिल था. इसी मामले को लेकर रामप्यारी ने पुलिस पर आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक युवती के परिवारीजनों ने दोनों को खुद पकड़कर सुपुर्द किया था.

संबंधित पोस्ट

पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी का निधन

navsatta

बस में आग लगने से 25 की मौत, सीएम मृतक के परिजनों को देंगे पांच लाख का मुआवजा

navsatta

शायर मुनव्वर राना का वोटर लिस्ट में नाम नहीं, जतायी नाराजगी

navsatta

Leave a Comment