Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

शायर मुनव्वर राना का वोटर लिस्ट में नाम नहीं, जतायी नाराजगी

लखनऊ,नवसत्ता: यूपी चुनाव के चौथे चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है. चौथे चरण की 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान जारी है. इस बीच वोट डालने पहुंचे मशहूर शायर मुनव्वर राना को वोटर लिस्ट में अपना नाम नहीं मिला. इस पर उन्होंने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के वक्त मेरा वोट था. मैं यह आरोप नहीं लगाऊंगा कि मेरा वोट जानबूझकर काटा गया लेकिन इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सुशासन नहीं कुशासन है. इसे बदइंतजामी ही कहेंगे कि हमारी पर्ची हमारे पास नहीं आई और हम वोट नहीं डाल पाए.

मुनव्वर राना ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा-जब हुकूमत खुद वोट देने का मौका नहीं दे रही है तो दुख किस बात का है. यह चुनाव मुद्दों पर नहीं हो रहा है. हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी पार्टी मजहब और धर्म के नाम पर चुनाव करा रही है.

एक निजी चैनल से बात करते हुए मुनव्वर राना ने कहा- जहां रहता हूं उसके बगल में ही पोलिंग बूथ है. मेरी खुशनसीबी है. मेरे लिए बगल में वोट डालना आसान था. लेकिन जब कल यहां के सभासद से मैंने पर्ची मांगी तो पता चला कि मेरा वोट ही नहीं है. वोटर लिस्ट में नाम ही नहीं है. सिर्फ मेरी पत्नी का नाम है. उनको पर्ची मिल गई थी. शायर ने कहा कि जाहिर सी बात है कि इसमें क्या कर सकते हैं.

संबंधित पोस्ट

राकेश टिकैत ने दी चेतावनी, जल्द ही ट्रैक्टर सड़कों पर आएंगे

navsatta

यूपी बोर्ड का रिजल्ट: मात्र 67 दिन में जारी हुआ परिणाम, टूटा 100 साल का रिकॉर्ड

navsatta

सूबे की पंचायतों में तजुर्बे के मुकाबले जोश को तरजीह

navsatta

Leave a Comment