Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

झामुमो का केंद्रीय महाधिवेशन 18 को, पांच राज्यों के प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा

रांची,नवसत्ता: झामुमो का 12वां केंद्रीय महाधिवेशन 18 दिसंबर को हरमू स्थित सोहराय भवन में होगा. इस महाधिवेशन में पांच राज्यों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. झामुमो की ओर से महाधिवेशन के लिए राजधानी में 50 तोरण द्वार बनाये जायेंगे. साथ ही जगह-जगह झंडा, पोस्टर व बैनर से सजाया जायेगा.

झामुमो में होने वाले केंद्रीय महाधिवेशन की तैयारी को लेकर रविवार को आयोजन व स्वागत समिति की बैठक हुई. इसमें शामिल होने आ रहे प्रतिनिधियों का स्वागत पारंपरिक रीति रिवाज के साथ करने का निर्णय लिया गया.

पार्टी के केंद्रीय महासचिव व स्वागत समिति के सदस्य सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि महाधिवेशन में झारखंड समेत पश्चिम बंगाल, ओडि़शा, बिहार व असम के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. यह पूछे जाने पर कि महाधिवेशन में कितने प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे?

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण को लेकर गाइडलाइन में लगातार बदलाव हो रहा है. ऐसे में महाधिवेशन के 72 घंटे पूर्व इसकी जानकारी दी जा सकती है. हालांकि, कोविड संक्रमण को लेकर अन्य राज्यों की तुलना में झारखंड की स्थिति अच्छी है. बैठक में आयोजन एवं स्वागत समिति के सदस्य विनोद पांडेय, सुप्रियो भट्टाचार्य, नंद किशोर मेहता, प्रो अशोक कुमार सिंह, मनोज कुमार पांडेय, अमित कुमार, महुआ माजी, मुस्ताक आलम, हेमलाल मेहता, सुशीला एक्का, मधु मंसुरी हंसमुख समेत अन्य लोग मौजूद थे.

केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय ने आदेश जारी कर केंद्रीय समिति के पदाधिकारी, सदस्य, जिलाध्यक्ष व सचिव को 12 दिसंबर तक पंजीयन कराने का निर्देश दिया है. प्रतिनिधि शुल्क के तौर पर 500 रुपये जमा करने को कहा गया है. 15 दिसंबर को महाधिवेशन में शामिल होनेवाले प्रतिनिधियों का परिचय पत्र जारी किया जायेगा.

संबंधित पोस्ट

तालिबान ने जारी की डिप्टी मिनिस्टर्स की लिस्ट, महिलाओं को नहीं मिली जगह

navsatta

पीएम मोदी ने की प्रदेश की एसएचजी महिलाओं की प्रशंसा, सीएम योगी ने जताया आभार

navsatta

‘स्पूतनिक वी’ की दूसरी खेप भारत पहुंची

navsatta

Leave a Comment