Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

उत्तराखण्ड की सभी 70 सीटों पर विजय संकल्प रथ यात्रा निकालेगी भाजपा

देहरादून,नवसत्ता: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी राज्य के सभी 70 जिलों में विजय संकल्प यात्रा निकालेगी. इस रथ यात्रा के जरिए राज्य के गांव, ब्लॉक, नागरिक स्तर पर लोगों से संपर्क किया जाएगा और उन्हें राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी जाएगी. इसके साथ ही इस रथ में एक सुझाव बॉक्स भी रखा जाएगा, जिसमें लोग पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र को लेकर अपने सुझाव देंगे और पार्टी उसी के आधार पर अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से उत्साहित बीजेपी अब राज्य में हर विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प यात्रा रथ निकालेगी. ये रथ यात्रा राजधानी देहरादून से शुरू होगी और सभी क्षेत्रों में रैली के माध्यम से चुनाव प्रचार करेगी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि रैली का कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि शनिवार को दून में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से बीजेपी के कार्यकर्ताओं में उत्साह है और अब बीजेपी रथ यात्रा के जरिए राज्य की जनता का केन्द्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों को पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि इसी माह कुमाऊं क्षेत्र में प्रधानमंत्री की रैली का भी आयोजन किया जाएगा और इसमें लाखों की संख्या में लोग शामिल होंगे.

कुमाऊं में 24 दिसंबर को होगी पीएम मोदी की रैली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली 24 दिसंबर को राज्य के कुमाऊं मंडल में होगी. बताया जा रहा है कि ये रैली हल्द्वानी में हो सकती है. हालांकि चर्चा है कि कुमाऊं में भी रैली हो सकती है. क्योंकि हल्द्वानी में पीएम मोदी की रैली को देखते हुए जगह कम बताई जा रही है. फिलहाल पीएम मोदी की रैली के जरिए उधम सिंह नगर समेत किसान बहुल वाले 19 सीटों को साधना चाहती है. क्योंकि बीजेपी को लग रहा है कि तीन कृषि बिलों की वापसी के बाद किसान बीजेपी को समर्थन देंगे.

पीएम की रैली में राज्यपाल की मौजूदगी पर उठे सवाल
विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने देहरादून में प्रधानमंत्री की जनसभा के दौरान मंच पर राज्यपाल की मौजूदगी पर सवाल किए हैं. वहीं इसका जवाब देते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम पूरी तरह से सरकारी कार्यक्रम था. यहां पर कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन प्रधानमंत्री ने किया और सरकार कार्यक्रम में राज्यपाल आ सकते हैं.

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ प्रभावित जिलों का किया हवाई सर्वेक्षण, डीएम को दिए राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश

navsatta

रंगदारी मांगने के मामले में वन मंत्री का भतीजा गिरफ्तार

navsatta

भाजपा सांसद वरूण गांधी ने की लखीमपुर हिंसा के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

navsatta

Leave a Comment