Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

रंगदारी मांगने के मामले में वन मंत्री का भतीजा गिरफ्तार

बंद रेस्टोरेंट न खुलने पर कर्मचारियों पर चढ़ा दी थी कार

बरेली,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्य मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे अमित सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि उन्होंने रेस्टोरेंट बंद होने के बाद वहां के कर्मचारियों को खाना परोसने से मना करने पर उन्हें अपनी कार से कुचलने की कोशिश की थी. अमित पर दर्ज केस में हत्या के प्रयास की धारा भी बढ़ाई गई. पुलिस ने अमित की कार को कब्जे में लिया.

पुलिस अमित के दो साथियों के साथ पूछताछ कर रही है. जनकपुरी के सत्कार रेस्टोरेंट में अमित और साथियों ने जबर्दस्त हंगामा मचाया था. रेस्टोरेंट कर्मियों के साथ मारपीट की. मंगलवार देर रात हुई घटना में उन लोगों ने रेस्टोरेंट कर्मियों पर कार भी चढ़ाने का प्रयास किया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी अमित कुमार सक्सेना बरेली के प्रेमनगर इलाके में स्थित जनकपुरी रेस्टोरेंट बंद होने के बाद पहुंचे थे और कर्मचारियों से रेस्टोरेंट खोलकर खाना देने की मांग की थी. कर्मचारियों ने इनकार कर दिया तो अमित कुमार का पारा चढ़ गया और उन्होंने गाली-गलौज शुरु कर दी. इतने पर ही उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने अपनी गाड़ी से कर्मचारियों को कुचलने की कोशिश भी की. अमित ने अपनी गाड़ी से रेस्टोरेंट में तोडफ़ोड़ भी की.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के एक समूह को अपनी कार से टक्कर मारने की कोशिश की. वहीं रेस्टोरेंट मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मेहर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

संबंधित पोस्ट

राज्यसभा सांसद ने राशन वितरण का किया औचक निरीक्षण

navsatta

कोरोना महामारी के अंत के लिए जप और यज्ञ कर रहा गायत्री परिवार

navsatta

यूपी के साथ डिफेंस एंड स्पेस सहित विभिन्न सेक्टर में साझेदारी के लिए बेल्जियम तैयार

navsatta

Leave a Comment