Navsatta
अपराधखास खबरराजनीति

बाइक का चालान काटना ट्रैफिक पुलिस को पड़ा भारी, दरोगा से भिड़ा युवक

कानपुर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के कानपुर में ट्रैफिक दरोगा को एक बाइक सवार युवक को रोककर उसका चालान करना भारी पड़ गया. बताया जा रहा है कि जैसे ही मोबाइल निकालकर दरोगा ने फोटो खींचकर ऑनलाइन चालान करने का प्रयास किया तो युवक ने दरोगा को पकड़ लिया और नीचे गिरा दिया. इस दौरान दरोगा को गंभीर चोटें भी आईं. हालांकि यूपी पुलिस के जांबाज दरोगा युवक को पकडऩे में सफल हो गए. वहीं कानपुर में एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि आरोपी मुकेश ग्वालटोली निवासी है, जो एक होटल में वेटर का काम करता है. घटना के वक्त आरोपी नशे में धुत था.

बताते चलें कि कानपुर में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर और सिपाही ने बिना हेलमेट जा रहे युवक को देखा तो उसे रोकने के लिए प्रयास किया. इस दौरान बाइक रुकी तो दरोगा और बाइक चालक के पीछे बैठे मुकेश से पुलिस की नोकझोंक हो गई. इस दौरान जैसे ही मोबाइल निकालकर दरोगा ने फोटो खींच ऑनलाइन चालान करने का प्रयास किया तो मुकेश ने दरोगा को पकड़ लिया और नीचे गिरा दिया.

हालांकि उन्होंने मुकेश को छोड़ा नहीं और उसे पकडऩे में सफल हो गए लेकिन इस दौरान दरोगा कौशल किशोर गिरि को चोट भी आ गई, जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार और मेडिकल परीक्षण के लिए उर्सला अस्पताल में भेजा गया. वहीं पकड़े गए मुकेश को कर्नलगंज कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया.

कर्नलगंज कोतवाल ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक युवक को पकड़ कर लाया गया था, जिस पर आरोप है कि उसने ट्राफिक दरोगा कौशल किशोर गिरिजा हाथापाई की है. दोनों में विवाद चालान काटने को लेकर हुआ था. इस मामले में फिलहाल ट्रैफिक दरोगा द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. लेकिन पुलिस से बदसलूकी करना और सरकारी काम में बाधा डालने वाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है. मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित पोस्ट

हिमाचल विधानसभा चुनाव 12 नवंबर को, गुजरात चुनाव का ऐलान दीपावली के बाद

navsatta

असीम अरुण और राजेश्वर सिंह के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज,सपा ने भी की कार्रवाई की मांग

navsatta

अनुपस्थित सांसदों को पीएम मोदी की फटकार, खुद में परिवर्तन लाएं वरना अपने आप परिवर्तन हो जाएगा

navsatta

Leave a Comment