Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीति

अनुपस्थित सांसदों को पीएम मोदी की फटकार, खुद में परिवर्तन लाएं वरना अपने आप परिवर्तन हो जाएगा

नई दिल्ली,नवसत्ता: संसद के शीतकालीन सत्र से पहले मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई. पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ मंत्री मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने संसद में सांसदों की गैरहाजिरी पर चिंता व्यक्त की. उन्होंने अनुपस्थित रहने वाले सांसदों को फटकार लगाते हुए कहा कि खुद में परिवर्तन लाएं वरना अपने आप परिवर्तन जायेगा.

पीएम ने सभी सांसदों से अनुरोध किया कि आप 13 तारीख को अपने इलाके में रहें और वाराणसी के कार्यक्रम को अपने इलाके की जनता को दिखाने का प्रबंध करें. बता दें कि 13 तारीख को वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन होना है.

भाजपा के जिला अध्यक्षों व मंडल अध्यक्षों की बैठक 14 दिसंबर को
केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 दिसंबर को भाजपा के जिला अध्यक्षों व मंडल अध्यक्षों की बैठक बुलाई है. यह बैठक काशी में होगी. उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने कई दिशानिर्देश जारी किए.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा काम करने वाले लोगों को पद्म पुरस्कार से नवाजा गया है. वे जल्द ही सभी के साथ लाइव कार्यक्रम करेंगे.

पीएम मोदी ने सभी सांसदों को पार्टी के कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने का निर्देश दिया. उन्होंने आगे कहा कि पांच राज्यों के चुनाव को लेकर सभी सांसद पार्टी को जिताने के लिए काम करें. पार्टी के हर कार्यक्रम में शामिल होने की कोशिश करें.

सूर्यनमस्कार स्पर्धा आयोजन का दिया आवाहन
पीएम मोदी ने बैठक में कहा, सूर्यनमस्कार करना बहुत स्वास्थ्यवर्धक है. पीएम मोदी ने आज की बैठक में सांसद खेल स्पर्धा, तंदरुस्त बाल स्पर्धा और सूर्यानमस्कार स्पर्धा आयोजन करने के लिए आवाहन दिया है. इसके साथ ही जिन्हें पद्म अवार्ड मिला है उनके साथ एक लाइव कार्यक्रम करने का आवाहन भी दिया है. उन्होंने सांसदों से कहा कि वो सभी पद्मा अवार्ड विजेताओं को अपने अपने क्षेत्र में सम्मानित करें ताकि उनसे जेनरेशन को सीख मिल सके.

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कहा, जिस किसान ने कुछ अच्छा किया है उनका सम्मान करें. अपने क्षेत्र में उनका कार्यक्रम करवाएं, ताकि लोग उनसे प्रभावित होकर कुछ नया कर सकें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद खेल स्पर्धा के आयोजन की तारीफ की, साथ ही कहा कि आप लोगों को एसपी सिंह बघेल से सीखना चाहिए कि उन्होंने कैसे आयोजन को एक नया आयाम दिया.

संबंधित पोस्ट

सीएम फेलोशिप के शोधार्थियों को सरकारी सेवा में मिलेगा वेटेज

navsatta

कंपनियों के तिमाही परिणाम से तय होगी बाजार की चाल

navsatta

Indore Temple Collapse: इंदौर में मंदिर में बावड़ी की छत धंसने से 13 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

navsatta

Leave a Comment