Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजनराज्य

‘विक-कैट’ की शादी में लगा ग्रहण, कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज

मुंबई,नवसत्ता: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जहां एक तरफ अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं. वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के वकील नेत्रबिंदु सिंह जौदान ने कपल के खिलाफ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज की है. वकील ने कपल के खिलाफ चौथा मंदिर के पास 6 से 12 दिसंबर तक सड़क बंद करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

बताते चलें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के शाही किले में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज से शादी की रस्में शुरू हो गई है. रिपोर्ट की माने तो कैटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी है. इसके साथ ही शादी में आने वाले मेहमान एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहे हैं.

वहीं राजस्थान के वकील नेत्रबिंदु सिंह जौदान ने सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के होटल प्रबंधक, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के प्रंबधक के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. शिकायत के मुताबिक, होटल सिक्स सेंस मंदिर के रास्ते में पड़ता है. होटल प्रंबधक ने जिला कलेक्टर की देखरेख में 6 से 12 दिसंबर तक के लिए मंदिर की ओर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया है. इसकी वजह से श्रद्धालुओं को मंदिर जाने में दिक्कत हो रही है क्योंकि शादी के कारण होटल सिक्स सेंस से मंदिर तक जाने वाला रास्ता अगले छह दिनों के लिए बंद रहेगा.

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार, सवाई माधोपुर के स्थानीय लोगों ने सिफारिश की है कि विवाहित जोड़े को आशीर्वाद लेने के लिए गणेश मंदिर में जाना चाहिए. ये प्राचीन मंदिर सिक्स सेंस बड़वारा रिसॉर्ट से 32 किलोमीटर की दूरी पर है. रिपोर्ट की माने तो शादी में 120 मेहमान शामिल हो सकते है. विक्की और कैटरीना की शादी में वेडिंग थीम है.

उनकी शादी में संगीत, मेहंदी और शादी समारोह के लिए थीम है. रिपोर्ट के अनुसार आज से दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो जाएगी. विक्की और कैटरीना हिंदू रिति- रिवाज के साथ शादी करने वाले है. कपल ने पहले ही अपने घर में कोर्ट मैरिज कर ली है. विक्की और कैटरीना की शादी में कोई भी मेहमान किसी तरह की फोटोज और वीडियोज शेयर नहीं कर सकते है. मेहमानों को कुछ शर्तों का पालन करना होगा.

संबंधित पोस्ट

भैनापुर में एक साथ 16 लोग मिले कोरोना पाज़िटिव, शासन प्रशासन में मचा हड़कंप

navsatta

यूपी में एक साथ 13 आईएएस व 20 पीसीएस अफसरों के तबादले

navsatta

योगी बने रहेंगे लेकिन अरविन्द शर्मा को भी मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी

navsatta

Leave a Comment