Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

अखिलेश यादव आज चला रहे हैं साइकिल

लखनऊ,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने वोटरों को लुभाने के लिए कवायद शुरू कर दी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी आज प्रदेश भर में साइकिल यात्रा निकाल रही है। वहीं अखिलेश यादव भी साइकिल चला रहे हैं।

इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक हम 350 सीटें जीतने का दावा कर रहे थे किंतु अब वर्तमान सरकार से जनता की नाराजगी इतनी है कि हम 400 सीटें जीत सकते हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा सरकार से जनता बहुत नाराज है। इन्हें उम्मीदवार नहीं मिलेंगे। सरकार ने दलित, मुस्लिम व ब्राह्मणों को बहुत सताया है।

भाजपा सरकार आज भी सपा के कामों के नाम बदल करके उद्घाटन कर रही है। खुद काम नहीं किया, सरकार जनता को कंफ्यूज करते-करते खुद कंफ्यूज हो गई है। साथ ही भाजपा सरकार अब अपराधियों को शामिल कर रही है।

वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार विज्ञापनों में खुद को नम्बर वन बता रही है, लेकिन कुपोषण, गंगा किनारे लाशों को लकड़ी न देने, ऑक्सीजन न दे पाने व बेरोजगारी में नबर वन है। साथ ही भाजपा सरकार युवाओं को नौकरी के बदले लाठी पीटने में नम्बर वन है, महिला असुरक्षा में नम्बर वन, कफन उतारने में नम्बर वन है।

अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिना इलाज के लोगों को मारने में नम्बर वन,16 सौ शिक्षकों को मौत के मुहाने में भेजने में नम्बर वन, न्यायालय के आदेश न मानने में नम्बर वन है।

संबंधित पोस्ट

मैनपुरी में सिरफिरे ने छह परिजनों की हत्या कर खुद को गोली मारी

navsatta

प्रदूषण पर केंद्र और दिल्ली सरकार को सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी- 24 घंटे में उठाएं कदम वरना कोर्ट देगा आदेश

navsatta

डॉक्टर्स डे विशेष:जानिए अपने डॉक्टर के अनसुने किस्से,मिलिए रायबरेली में प्रख्यात सिमहंस अस्पताल के संस्थापक डॉक्टर मनीष चौहान से

navsatta

Leave a Comment