Navsatta
अपराधखास खबरदेशमुख्य समाचार

मैनपुरी में सिरफिरे ने छह परिजनों की हत्या कर खुद को गोली मारी

मैनपुरी, नवसत्ताः उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के किशनी क्षेत्र में शनिवार भोर एक सिरफिरे ने अपने रिश्तेदारों और दोस्त समेत छह लोगों की हत्या कर दी इसके बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।
जिसके बाद स्थानीय लोगों में हड़कप मच गया है, वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की पत्नी समेत दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिसके बाद घटना को पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि गोकुलपुर अरसारा गांव निवासी सुभाष यादव (28) ने आज भोर साढ़े चार से पांच बजे के बीच गहरी नींद में सो रहे अपने रिश्तेदारों पर धारदार हथियार से वार करना शुरू कर दिया। इस हमले में मृतक ने अपने भाई भुल्लन यादव (25)। सोनू यादव (21),सोनू की पत्नी सोनी (20),बहनोई सौरभ (23) और दोस्त दीपक (20) की बांके से हत्या कर दी। सुभाष ने अपनी पत्नी डोली (24) और मामी सुषमा (35) पर भी बांके से प्रहार किया और उन्हे मृत जानकर घर से बाहर निकल आया और खुद की तमंचे से गोली मार कर हत्या कर ली।

 

घायलों को जिला अस्पताल मैनपुरी भेजा गया है जबकि मृतकों के शवों को कब्जे पुलिस में लेकर पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी जिला अस्पताल मैनपुरी भेजा गया है। मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस बल मौजूद है। हांलाकि अभी तक पुलिस वारदात के कारण का पता नहीं लगा पाई है।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी के भाई की बारात कल शाम आयी थी और रात में नाच गाने के बाद सभी रिश्तेदार गहरी नींद में थे। इस बीच सुबह के समय आरोपी ने पहले छत पर सो रहे दो लोगों को बांके से काट डाला उसके बाद अलग अलग कमरों में सो रहे परिजनों को भी मौत के घाट उतार दिया।

संबंधित पोस्ट

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता डा.शक्राजीत नायक का निधन

navsatta

पेट्रोल डीजल में सातवें दिन भी बदलाव नहीं

navsatta

Gyanvapi mosque: सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत की कार्यवाही पर लगाई रोक, कल होगी सुनवाई

navsatta

Leave a Comment