Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजन

इमरजेंसी का टीजर रिलीज, मनवीर चौधरी का भी है दमदार रोल

मुम्बई, नवसत्ताः  अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वालीं, कंगना की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी है जिसका टीजर मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस टीजर को कंगना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा एक रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों पर युद्ध की घोषणा की। इमरजेंसी 24 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

इस टीजर की बात करें तो इसमें इमरजेंसी के दौर में हुई घटनाओं के बारे में बताया गया है। इस फिल्म में उभरते सितारे मनवीर चौधरी का भी दमदार रोल है। इस फिल्म की टाइमिंग को देखते हुए इस पर सवाल उठने तय हैं। देखना यह है कि 24 नवम्बर को जब फिल्म थियेटर में जाएगी तो दर्शकों का क्या रिस्पांस उसे मिलता है।

कंगना अक्सर अपने किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती है। इन दिनों कंगना की पहली प्रोडक्शन फिल्म टिकू वेड्स शेरू की काफी चर्चा हो रही है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मेन रोल में दिखाई दे रही है। यह फिल्म रोमांस, ड्रामा, लाफ्टर का फुल डोज है। कंगना की यह पहली उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

मनवीर चौधरी
सहरानपुर यूपी के रहने वाले मनवीर ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में बतौर थिएटर आर्टिस्ट की थी। उन्होंने दिल्ली के सबसे प्रसिद्ध थिएटर समूहों में से एक‘अस्मिता थिएटर ग्रुप दिल्ली’ के साथ कई शो और नाटकों में काम किया है। मनवीर ‘रांझणा’, ‘मासब (द टीचर)’, ‘माल रोड दिल्ली’, ‘एक अलबेला’ (मराठी) आदि फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म से भी उन्हें काफी उम्मीदें हैं। टीजर में भी मनवरी चौधरी दिखायी दे रहे हैं।

 

संबंधित पोस्ट

यूपी में लॉ एंड आर्डर सुधार के लिए सीएम योगी ने दिया गृहमंत्री को धन्‍यवाद

navsatta

कोलकाता नाइट राइडर्स ने श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा

navsatta

चीन बॉर्डर पर तैनात सेना के दो जवान लापता

navsatta

Leave a Comment