Navsatta
खास खबर

दादी नें पोती को कुएं में फेंका जिससे पोती की मौत

रमाकांत बरनवाल 

सुलतानपुर, नवसत्ता :- पति पत्नी ( दादी दादा) के आपसी पारिवारिक विवाद के चलते कलयुगी दादी ने अपने 10 वर्षीय पोती रिया को ही कुएं में फेंक दिया जिसकी चिकित्सालय पहुंचते पहुंचते मौत हो गई।इस घटना से आपसी सम्बन्धों पर एक कालिख व धब्बा भी लगा।

कादीपुर कोतवाली अंतर्गत मलिकपुर नोनरा गांव में एक कलयुगी दादी ने अपनी ही पोती को कुएं में फेंक करके मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि नोनरा गांव के संतोष निषाद की 10 वर्षी पुत्री  रिया को उसकी 60 वर्षीय दादी सुदामा पत्नी देवी प्रसाद ने आव देखा न ताव घरेलू विवाद का खुन्नस ले दिन के लगभग 11:00 बजे गांव के बगल स्थित एक कुएं में फेंक दिया। बताते हैं कि देवीप्रसाद निषाद व उनकी पत्नी सुदामा के बीच सन्तोष निषाद की पत्नी को लेकर प्रायः विवाद होता रहता था जिससे ऐसे घृणित वारदात को अंजाम मिला व पारिवारिक रिश्ता शर्मशार हुआ।

घटना को देख गांव में हल्ला गुहार मच गया व घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और किसी तरह उस 10 वर्षीय बालिका को कुएं से निकल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए  जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव वालों ने घटना की शिकायत पुलिस से किया व कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घर से सुदामा को गिरफतार कर लिया। उक्त के सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मृतका बच्ची के पिता संतोष निषाद ने अपनी मां सुदामा देवी के विरुद्ध लिखित तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई किया जा रहा है तथा शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

संबंधित पोस्ट

अयोध्या होगा दुनिया का सबसे भव्य टूरिस्ट स्पॉट : सीएम योगी

navsatta

दिल्ली की बाज़ारों में कोविड नियमों की अनदेखी से हाईकोर्ट नाराज़,कहा ऐसे ही रहा तो तीसरी लहर को मिलेगा बढ़ावा

navsatta

भूखे मरे व्यापारी सुने न कोई अधिकारी

navsatta

Leave a Comment