Navsatta
अपराधखास खबर

दलित किशोरी और महिला पर दबंगों ने किया अत्याचार, चरित्रहीनता का आरोप लगाकर सिर मुंडवाया , मुकदमा दर्ज़

संवाददाता

कुशीनगर (नवसत्ता ) :- जनपद के कुबेरस्थान थानाक्षेत्र के एक मुसहर बस्ती में दबंगों ने मानवता को शर्मसार कर दिया। यहां एक नाबालिग लड़की और एक महिला पर चरित्रहीनता का आरोप लगाकर सिर मुंडवाया और उनकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं दबंगों ने महिलाओं को गांव छोड़ने का तुगलकी फरमान भी सुना दी। मुसहर जाति से ताल्लुक रखने वाली महिलाएं गांव के लोगों के सामने गिड़गिड़ाती रहीं, लेकिन उनकी किसी ने नही सुनी उन्हें बचाने के लिए भी कोई आगे नहीं आया।अपने साथ हुए बर्बरता की कहानी जब पीड़िताओं ने थाने में सुनाई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते दिनो मुसहर परिवार के एक नाबालिग लड़की और महिला पर कुछ दबंग किस्म के लोगो ने चरित्रहीनता का आरोप लगाकर धमकाना शुरू किया। गांव के कुछ लोगों द्वारा चरित्रहीनता का आरोप लगाकर नाबालिग लड़की की पहले निर्मम पिटाई की. इसके बाद दोनों को घसीटते हुए जबरदस्ती ग्राम प्रधान के दरवाजे पर ले गए. नाबालिग लडकी और महिला को सार्वजनिक स्थान पर लाने के बाद दबंगों ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए बर्बरतापूर्वक सरेआम दोनों के सिर के बाल काट दिए।

इसके बाद दबंगों ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए कि दोनों की आदत में सुधार नहीं हुआ तो गांव से बाहर निकाल दिया जाएगा। अपने साथ हुए इस अमानवीय कृत्य से दोनों सहम गई. दोनों गांव वालों से गुहार लगाती रहीं, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की. अपने साथ हुए इस अमानवीय कृत्य को पीड़ित नाबालिग की मां ने कुबेरस्थान थाने पर जाकर सुनाया तो पुलिस के होश उड़ गए. पीड़ित परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर कुबेरस्थान पुलिस ने नरसिंह पुत्र लक्ष्मी, बिन्दू पुत्र श्रीनाथ, ब्रम्हा पुत्र प्रभू, सुखदेव पुत्र काशी व राजेश पुत्र काशी के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 506, 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर ग्राम प्रधान के पुत्र समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो से पुलिस कर रही आरोपियों की पहचान

कुबेरस्थान थानाध्यक्ष पंकज गुप्ता का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो युवकों को हिरासत मे ले लिया है। युवको के पास मिले मोबाइल मे बाल मुंडवाने का वीडियो है पुलिस वीडियो के आधार पर घटना मे शामिल अन्य लोगों की पहचान कर तलाश में जुटी है। इस संबंध मे अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद पुलिस तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपी को हिरासत में ले लिया और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

दुर्दांत हत्या में नामजद पिता पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

navsatta

कादीपुर में आपराधिक मामलों की सुनवाई नवस्थापित न्यायालय में , अधिवक्ताओं में प्रसन्नता

navsatta

मतदाता सूची 5 जनवरी को होगी प्रकाशित

navsatta

Leave a Comment