Navsatta
खास खबर

जिलाधिकारी की विदाई समारोह में शामिल हुए पत्रकार,कार्य कुशलता की हुई सराहना

सुलतानपुर(नवसत्ता) :- जिले की निवर्तमान जिलाधिकारी जसजीत कौर का सात महीने के कार्यकाल में उनकी स्वयं की ही इच्छा पर हुए स्थानांतरण के बाद पत्रकारों ने उन्हें भावभीनी विदाई दी तथा उनकी सरलता, सुलभता व कार्यकुशलता की सराहना किया। मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति की पहल और जिला सूचनाधिकारी डॉ धीरेंद्र कुमार यादव के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न संगठनों व मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधियों व पत्रकारों ने जिलाधिकारी को भावभीनी विदाई दिया व उनकी कार्यकुशलता की सराहना किया।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार मनोराम पाण्डेय ने उनके कार्य की सराहना करते हुए एक भावपूर्ण गीत प्रस्तुत किया। मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति के सहसंयोजक सत्य प्रकाश गुप्ता ने कहाकि छोटे से कार्यकाल में जिलाधिकारी का मीडिया और जनता से जो सकारात्मक तालमेल बना, वह काबिले तारीफ है। खबरों को लेकर जिलाधिकारी की सरलता से सुलभता पत्रकारों के लिए सबसे बड़ा स्नेह है।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन अध्यक्ष दूरदर्शन के दर्शन साहू ने कहा कि जिलाधिकारी का पत्रकारों के लिए हमेशा सहयोगात्मक रवैया सराहनीय रहा है। वरिष्ठ पत्रकार दिनेश दूबे ने कहा कि स्थानांतरण प्रशासनिक प्रकिया है लेकिन बहुत अल्प समय में जिले में अपनी छवि को सर्वसुलभ बनाना बड़ी उपलब्धि है और इनकी विशेषताओं को आगे भी बनाये रखने की शुभकामनाएं दिया।
मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति संयोजक विजय पांडेय ने कहाकि प्रेस क्लब की जीर्ण समस्या को जिस तरह से गंभीरता से लिया वह पत्रकारों के प्रति सामंजस्य का परिचायक रहा। जनता दरबार में हर कोई संतुष्ट होता था।

इसके अतिरिक्त पत्रकार नीरज तिवारी, विनोद पाठक, अरसी, सर्वेश सिंह, अंकित राय, हासिम अब्दुल्ला ने भी इस अवसर पर कार्यक्रम में अपना विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम संचालन पत्रकार पंकज पांडेय ने किया। समारोह में वरिष्ठ पत्रकार सत्यदेव तिवारी, रवि श्रीवास्तव, दयाशंकर गुप्ता, राकेश तिवारी, श्रीकृष्ण पांडेय, दिनेश श्रीवास्तव, अनूप श्रीवास्तव, लालजी, मनोज मिश्र, दीपक मिश्रा, इंद्र नारायण तिवारी आदि दर्जनों पत्रकारगण मौजूद रहे।

संबंधित पोस्ट

दिल्ली में 100 बेड का कोविड अस्पताल बनवाएंगी हुमा कुरैशी

navsatta

कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का रास्ता रोकने की कोशिश

navsatta

मुंबई : तीन मंजिला इमारत में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

navsatta

Leave a Comment