Navsatta
अपराधखास खबरदेश

आरजेडी नेता को सरेआम मारी गोली, फायरिंग से इलाके में फैली दहशत

पटना,नवसत्ता: पटना में अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. दरअसल, बदमाशों ने आज सुबह ही बीच सड़क पर आरजेडी नेता को गोली मार दी है. गोलीबारी की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है.
राजद नेता को अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह बेउर थाना के हरनीचक में गोली मारकर जख्मी कर दिया है. जख्मी राजद नेता को इलाज के लिए पास के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी की पहचान लालू राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक मुन्ना उर्फ नंदकिशोर के रुप में हुई है.

घटना शुक्रवार की सुबह करीब 6:30 और 7:00 के बीच की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मुन्ना अपने मैरेज हॉल से स्विफ्ट डिजायर कार से कहीं जा रहे थे. इस बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस गोली बारी की घटना में मुन्ना को दो गोली लगी है. फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई. इसका फायदा उठाकर बदमाश मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायल मुन्ना को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

खबर मिलने पर बेउर थाना पुलिस मौके पर पहुँचकर पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है. जख्मी राजद नेता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना का कारण फिलहाल स्पस्ट नहीं हो पाया है. पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है.

संबंधित पोस्ट

दिल्ली: सीएम केजरीवाल के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित

navsatta

संस्थागत प्रसव में यूपी की ऊंची छलांग, शिशु मृत्यु दर में आयी भारी कमी

navsatta

दैनिक भास्कर के हेड ऑफिस सहित कई ठिकानों पर इनकम टैक्स व ईडी का छापा

navsatta

Leave a Comment