Navsatta
अपराधखास खबरदेश

आरजेडी नेता को सरेआम मारी गोली, फायरिंग से इलाके में फैली दहशत

पटना,नवसत्ता: पटना में अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. दरअसल, बदमाशों ने आज सुबह ही बीच सड़क पर आरजेडी नेता को गोली मार दी है. गोलीबारी की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है.
राजद नेता को अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह बेउर थाना के हरनीचक में गोली मारकर जख्मी कर दिया है. जख्मी राजद नेता को इलाज के लिए पास के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी की पहचान लालू राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक मुन्ना उर्फ नंदकिशोर के रुप में हुई है.

घटना शुक्रवार की सुबह करीब 6:30 और 7:00 के बीच की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मुन्ना अपने मैरेज हॉल से स्विफ्ट डिजायर कार से कहीं जा रहे थे. इस बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस गोली बारी की घटना में मुन्ना को दो गोली लगी है. फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई. इसका फायदा उठाकर बदमाश मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायल मुन्ना को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

खबर मिलने पर बेउर थाना पुलिस मौके पर पहुँचकर पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है. जख्मी राजद नेता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना का कारण फिलहाल स्पस्ट नहीं हो पाया है. पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है.

संबंधित पोस्ट

साल के अंत तक यूपी को मिलेगी भारत के दूसरे सबसे लंबे एक्सप्रेस-वे की सौगात

navsatta

प्रशिक्षण से ‘स्वच्छ भारत’ का सपना साकार करेगी योगी सरकार

navsatta

अयोध्या की सड़कों पर मोदी का हुआ अभूतपूर्व स्वागत, साधु संतों ने भी की पुष्पवर्षा

navsatta

Leave a Comment