Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराज्य

नोएडा के भगोड़े गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर सीएम योगी सख्त

लखनऊ, नवसत्ता: भगोड़े गालीबाज श्रीकांत त्यागी के मामले में मुख्यमंत्री योगी सख्त हुए हैं. सीएम योगी ने इस पूरे मामले में गृह विभाग से रिपोर्ट मांगी है. सीएम ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गृह विभाग को सख्त कार्रवाई के भी आदेश दिए हैं. इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक एसएचओ, सब इंस्पेक्टर समेत चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया. बता दें कि फिलहाल श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस व एसटीएफ की कई टीमें उसकी तलाश में जुटीं हैं. पुलिस ने भगोड़े श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है.

मुख्यमंत्री ने गृह विभाग से रिपोर्ट मांगते हुए कई बिंदुओं पर सवाल पूछा है. उन्होंने यह भी पूछा है कि श्रीकांत त्यागी को किस आधार पर पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी. जानकारी के मुताबिक जांच रिपोर्ट के बाद उन अफसरों पर भी गाज गिर सकती है, जिन्होंने त्यागी को गनर उपलब्ध करवाया था.

इससे पहले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी स्थित उसके फ्लैट में बने अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया. मिल रही जानकारी के मुताबिक नोएडा के भंगेल में उसकी 15 दुकानें हैं, जहां पर जिला प्रशासन का एक्शन देखने को मिल सकता है. इस एक्शन को लेकर सोमवार की शाम को पुलिस और अथॉरिटी के बीच एक बैठक भी हुई है.

संबंधित पोस्ट

पुलिस ने जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों समेत 109 लोगों पर एफआईआर दर्ज की

navsatta

नन के साथ यौन शोषण का मामला: बिशप फ्रैंको मुल्लकल सभी आरोपों से बरी

navsatta

हमारे फोन टैप हो रहे हैं… अखिलेश यादव का सीएम योगी पर बड़ा आरोप

navsatta

Leave a Comment