Navsatta
खास खबरराज्य

यूपी में बड़ा फेरबदल! 21 आईपीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के एसपी भी बदले

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शनिवार सुबह आईपीएस के 21 अफसरों के तबादले कर दिए हैं.

वहीं, लंबे समय से गाजीपुर, बिजनौर, मिर्जापुर, कासगंज व अमेठी में तैनात एसपी को भी स्थानांतरित किया गया है. मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर, गोंडा, अयोध्या और प्रयागराज के पुलिस अधीक्षक बदले गये हैं.

यूपी सरकार की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक शैलेश कुमार पांडे को अयोध्या से प्रयागराज, अजय कुमार को प्रयागराज से सीबीसीआईडी लखनऊ, रोहन बोत्रे को कासगंज से गाजीपुर, प्रशांत वर्मा को कन्नौज से अयोध्या, सहारनपुर के एसएससी आकाश तोमर को गोंडा का एसपी बनाया गया है. गाज़ीपुर के एसपी राम बदन सिंह को नोएडा कमिश्नरेट में तैनाती दी गई है.

Transfer of IPS Officers

राजेश कुमार श्रीवास्तव कन्नौज के नए एसपी होंगे. गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा सहारनपुर के नए एसपी होंगे. मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर गोरखपुर के एसएसपी होंगे. मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को मथुरा का एसपी बनाया गया है. अमरोहा के एसएसपी विनीत जायसवाल को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है.

अमेठी के एसपी दिनेश सिंगर बिजनौर के एसपी होंगे. किला मारण जी को अमेठी का एसपी बनाया गया है. संतोष कुमार मिश्रा गोंडा से मिर्जापुर एसपी के रूप में स्थानांतरित किए गए है. बेबी जीडीएस मूर्ति को कानपुर पुलिस कमिश्नर से कासगंज का एसपी बनाया गया है आदित्य लंगे वाराणसी से अमरोहा के एसपी बनाए गए हैं.

उधर मिर्जापुर के एसपी अजय कुमार सिंह वाराणसी में पीएसी के सेक्टर डीआईजी होंगे. बिजनौर के एसपी धर्मवीर को पीएसी स्थानांतरित किया गया है. कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एसपी संजीव त्यागी को अयोध्या में इंटेलिजेंस का एसपी बनाया गया है. डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद में तैनात एसपी विजय धूल को कानपुर कमिश्नर में डीसीपी के पद पर देहाती दी गई है. सीबीसीआईडी में एसपी राहुल राज को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी बनाया गया है.

संबंधित पोस्ट

कोरोना काल में 15 करोड़ लोगों को मिला 10 करोड़ कुंतल फ्री राशन

navsatta

मनवीर चौधरी की वेब सीरीज ‘डेंजर जोन’ एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

navsatta

पोलैंड पर रूसी मिसाइल से हमला, अमेरिका ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

navsatta

Leave a Comment