Navsatta
ऑफ बीटखास खबरमनोरंजन

मनवीर चौधरी की वेब सीरीज ‘डेंजर जोन’ एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

मुंबई,नवसत्ता: डेंजर जोन के बारे में मनवीर बताते है कि “वेब सीरीज ‘Danger Zone’ की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत अच्छा अनुभव हुआ. इस वेब सीरीज में  मैने मुख्य भूमिका निभाई और मेरे साथ मे बतौर अभिनेत्री काजल चौहान है. निर्देशक राहुल गोंड द्वारा इस श्रृंखला की शूटिंग को बेहद सहज माहौल में पूरा करने के तरीके से मैं काफी प्रभावित हूँ और उनके साथ काम करना, एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक उत्कृष्ट अनुभव रहा.  ‘Danger Zone’ को अशोक जोशी ने प्रोड्यूस किया है.

बता दें कि मनवीर चौधरी की वेब सीरीज डेंजर जोन एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी.

मनवीर चौधरी एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जिन्होंने विगत कई वर्षों में अनेक फिल्मों में काम किया है और हिंदी फिल्मों में अपना करियर स्थापित किया है. उनके काम को प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से सराहा है. उन्होंने 2007 में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और फिल्मों में आने से पहले अरविंद गौड के मार्गदर्शन में दिल्ली के प्रमुख थिएटर ग्रुप अस्मिता थिएटर के साथ काम किया.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत माल रोड दिल्ली से की थी, हालांकि उनकी पहली रिलीज़ हुई फिल्म मराठी में एक अलबेला थी. फिल्मों में अभिनय के अलावा, वह एक वॉयस-ओवर कलाकार और एक होस्ट भी हैं. मनवीर चौधरी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से ताल्लुक रखते हैं और उनका जन्म 12 अगस्त 1990 को हुआ था. उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय राजनीति में स्नातक की डिग्री भी हासिल की. मनवीर ने हिंदी फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत रांझणा, मराठी फिल्म एक अलबेला, माल रोड दिल्ली से की  फिल्म ‘मासाब’ (द टीचर) थी। और उनकी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हिडन’ थी.

संबंधित पोस्ट

भोजपुरी फिल्म ‘अर्जुन का फैसला’ का फर्स्ट लुक जारी

navsatta

नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, देश भर से बधाइयों का तांता

navsatta

रालोद के बाद अब सपा को मिलेगा आप का साथ

navsatta

Leave a Comment