Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

महिला व बच्चों पर कातिलाना हमला, आरोपियों को ढूंढ़ने में पुलिस नाकाम

पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेसी

मिर्जापुर,नवसत्ता: नगर के कटरा कोतवाली थाना अंतर्गत पेहटी चौराहे के पास शनिवार की शाम कथित तौर पर छत के रास्ते घर में घुसे अज्ञात हमलावरों द्वारा 40 वर्षीय महिला एवं दो मासूम बच्चों को धारदार हथियार एवं खल बट्टे से प्रहार कर बुरी तरह से पायल कर मरणासन्न अवस्था में छोड़े जाने के मामले में 48 घंटा बीतने के बावजूद पुलिस अभी तक हमलावरों का पता लगाने की कौन कहे, घटना के पीछे हमलावरों की मंशा क्या थी यह तक पता लगाने में विफल रही है, जिसके चलते पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

यद्यपि घटना के बाद तत्काल मौके पर क्षेत्र के डीआईजी आरके भारद्वाज, पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह सहित पुलिस के तमाम अधिकारी डाग स्क्वायड टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंच गए थे तथा पटना के बाद हमलावरों के भागने के समस्त संभावित रास्तों, पड़ोस के मकानों को खंगाल डाला किंतु सफलता हाथ नहीं लग पाई। उस वक्त ऐसा लगा मानो घटना के उपरांत अपराधी आकाश मार्ग से होकर पलाइत हो गए हों। यद्यपि घटनास्थल पर कुछ लोगों द्वारा घटना में किसी खास व्यक्ति के शामिल होने की आशंका व्यक्त की जा रही थी।

फिलहाल मामले को लेकर विपक्ष को मौका मिल गया है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीडि़त परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देते हुए अपराधियों की शीघ्रातिशीघ्र तलाश की पुलिस से मांग की है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पीडि़त परिवार से मिला। श्री चौधरी ने कहा कि इस दुख की घड़ी में कांग्रेस पार्टी एक-एक कार्यकर्ता पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। सभी ने सम्बेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि मां और दोनों बच्चे जल्द से जल्द स्वस्थ होकर घर लौटें। पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से मांग किया कि इस घटना को जल्द से जल्द खुलासा किया जाए और अपराधियों को पकड़ कर कठोर से कठोर सजा दी जाए ताकि शहर में ऐसी घटना दोबारा ना हो सके।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजन पाठक, मिन्हाज अहमद छोटे खान, अमिताभ पांडे, ओम नाथ मिश्रा, दुर्गाप्रसाद चौधरी, रमेश प्रजापति, पप्पू, रवि दुबे, इश्तियाक अंसारी, सन्तोष यादव, इंद्रदेव पांडे, मनीष दुबे, राजेंद्र विश्वकर्मा, संजय यादव, जितेंद्र चौबे, अमरचंद कसेरा, अंकित अग्रहरि, संदीप मिश्रा, इमरान खान, अर्जुन, निशा, संगीता, तिवारी, बबीता जयसवाल, शबनम अंसारी, राम पूजन सिंह, भैयालाल कसेरा तथा अंकित दीक्षित आदि उपस्थित रहे।

संबंधित पोस्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामनगरी अयोध्या में रखी नए अध्याय की नींव

navsatta

औरैया में ब्लैक फंगस की दस्तक, मरीज की मौत

navsatta

रिलायंस जियो का इनोविटिव आइडिया–यूजर्स ले सकेंगे ‘इमरजेंसी डाटा लोन’

navsatta

Leave a Comment