Navsatta
खास खबरमनोरंजन

सस्पेन्स थ्रिलर फ़िल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ में राजकुमार राव पुलिस अधिकारी के रोल में

मुंबई,नवसत्ता: बॉलीवुड के प्रतिभाशाली ऎक्टर राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर फ़िल्म ‘हिट -द फर्स्ट केस’ का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. पत्नी पत्रलेखा के साथ विदेश में छुट्टी मना रहे राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘हिट -द फर्स्ट केस’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक दिन के लिए मुम्बई आए.

इस सस्पेन्स थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर राजकुमार राव ने कहा, ‘हमारे यहां थ्रिलर फिल्में बहुत कम बन रही हैं और अच्छी फिल्में तो उससे भी कम बनती हैं. मेरे लिए इस फिल्म का किरदार काफी नया और चुनौतीपूर्ण है.’ गौरतलब है कि यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ की रीमेक है, जिसका डायरेक्शन शैलेश कोलानू ने किया था. हिंदी का भी निर्देशन उन्होंने ही किया है.

इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ काम करने को लेकर राजकुमार राव ने बताया कि ‘सान्या बहुत ही स्वीट और पगलैट लड़की है. इस फिल्म में हम पहली बार साथ काम कर रहे हैं. हालांकि, इसके पहले हमने साथ में ऐड फिल्में की हैं. मेरी फिल्म ‘लूडो’ में भी सान्या थीं, लेकिन उस फिल्म में हम दोनों का साथ में कोई सीन नहीं था.”

इस फ़िल्म में राजकुमार राव एक ऐसे पुलिस अधिकारी विक्रम का रोल कर रहे हैं, जो क्राइम के विरुद्ध तो लड़ ही रहा हैं, अपने अंदर भी एक लड़ाई लड़ रहा है.

फ़िल्म के निर्माता भूषण कुमार, दिल राजू और कुलदीप राठौड़ ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थे. ट्रेलर सस्पेन्स, थ्रिल और एक्शन का मिश्रण है. इसके डायरेक्टर शैलेश कोलानु न सिर्फ पीएचडी की डिग्री रखते है बल्कि एक साइंटिस्ट भी हैं. फ़िल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी.

संबंधित पोस्ट

असम पर सौगातों की बौछार, पीएम मोदी बोले- युवाओं को मिलेगा अवसर

navsatta

लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में बरेली मंडल टॉप पर

navsatta

5G Launch: स्वदेशी 5जी लॉन्चिंग आत्मनिर्भर भारत की सफलता का प्रमाण

navsatta

Leave a Comment