Navsatta
अपराधखास खबरदेश

भागलपुर: पुलिस ट्रेनिंग कैंप के पास से 4 बम बरामद, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

पटना,नवसत्ता: बिहार के भागलपुर जिले में बमों के मिलने का सिलसिला खत्म ही नहीं हो रहा है. एक बार फिर से भागलपुर में बम बरामद हुआ है. आज सुबह नाथनगर के सीटीएस मैदान के पास फिर 4 चार जिंदा बम मिले हैं. जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मार्निंग वॉक पर निकले लोगों ने झाड़ी में बम देखा तो दंग रह गए. इधर, घटना की सूचना मिलते ही सीटीएस के पुलिस जवान और स्थानीय नाथनगर थाना की टीम मौके पर पहुंची. दोनों बम के आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है. तो वहीं जब बम की जांच की गई तो यह सुतली बम निकला. बम मिलने की सूचना से स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है.

डॉग स्क्वाड की मदद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार दो सुतली बम बरामद हुए हैं, इसे किसने और किस उद्देश्य से यहां इन्हें रखा है इसकी जांच की जा रही है. तो वहीं इस मामले को लेकर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है.

बता दें, कि कुछ दिनों पहले ही भागलपुर में स्थित बूढ़ानाथ मंदिर के पास से बम बरामद हुआ था. बम एक बैंक्वेट हॉल के पास था. इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

तो वहीं नवरात्र के समय में मंदिर के पास बम मिलने से प्रशासन भी सकते में आ गया था. जोगसर थाना क्षेत्र के बूढ़ानाथ मंदिर के पास सुबह में एक बैंक्वेट हॉल के पास बम मिला था. जिसके बाद इस इलाके को सील कर दिया गया था.

ऐसे में नाथनगर पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के पास बम मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई और लोग दहशत में आ गए. वहीं सीटीएस के अधिकारियों के मानें तो प्रशिक्षण केंद्र के प्राचार्य कार्यालय के पिछले हिस्से ग्राउंड के पास हमेशा असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना रहता है. इसको लेकर मुख्यालय को भी लिखा गया है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है.

संबंधित पोस्ट

JUG JUG JIO: ‘जुग जुग जियो’ प्रदर्शन के लिए तैयार

navsatta

कपूरथला लिंचिंग मामला: हत्या के आरोप में गुरुद्वारे का केयर टेकर गिरफ्तार

navsatta

एक बार फिर “द केरला स्टोरी” के खिलाफ याचिका हुई खारिज

navsatta

Leave a Comment