Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचारराज्य

जेल में बंद आसाराम बापू के आश्रम में मिला नाबालिग का शव

गोंडा,नवसत्ता: जेल में बंद आसाराम के गोंडा स्थित आश्रम में एक नाबालिग लड़की का शव मिला है. लड़की की उम्र करीब 13 साल बताई जा रही है. यह शव आशाराम आश्रम के अंदर खड़ी कार से बरामद हुआ है, जिस किशोरी का शव बरामद हुआ है वह बीते 4 दिनों से लापता थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

चार दिनों से गायब थी लड़की

बताया जा रहा है कि यह लड़की अपने घर से 4 दिन पहले गायब हो गई थी, जिसका शव आसाराम बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से मिला है. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विमौर का है. यहां आसाराम का आश्रम है. नाबालिग लड़की 5 अप्रैल से लापता थी. कार में शव का पता उस दौरान लग सका जब उससे दुर्गंध आने लगी. आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी को खोलकर देखा तो उसमें बच्ची की लाश पड़ी हुई थी.

पुलिस ने कार और आश्रम को किया सील

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अलावा पूरे आश्रम को सील कर दिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में हत्या कर शव को छिपाए जाने का मामला लग रहा है. घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की है, जहां यह कार बीते कई दिनों से खड़ी थी.

तीन वर्ष से गायब है लड़की का पिता

लड़की का पिता भी पिछले तीन वर्षों से रहस्मय तरीके से गायब हो गया था. पुलिस उसके बारे में भी जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल आश्रम में ताला लगा दिया गया है. किसी को भी आश्रम के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

गौरतलब है कि जोधपुर जेल में आसाराम नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. 25 अप्रैल, 2018 को आसाराम को नाबालिग से रेप का दोषी करार दिया गया था. आसाराम को आजीवन कारावास की सज़ा मिली है.

संबंधित पोस्ट

जानियें गूगल पर क्यो लगा 936.44 करोड़ रुपये का जुर्माना

navsatta

पंचायत चुनाव: चौथे चरण में 17 जिलों में पड़ेंगे वोट

navsatta

तकनीकी संस्थानों को घिसे पिटे कार्यक्रमों को छोड़ना होगा: मुख्यमंत्री योगी

navsatta

Leave a Comment