Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंराज्य

चाहे धार्मिक संत हों या कोई भी, कार्रवाई होनी चाहिए, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने लिखा पत्र

सीतापुर में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल

सीतापुर,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महंत की हेट स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की नाराजगी भी देखने को मिल रही है. वहीं, पुलिस वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है. इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि इस तरह की बात करने वाले लोग स्वीकार्य नहीं है.

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, एक खास समुदाय की महिलाओं के साथ बलात्कार के बारे में सार्वजनिक रूप से इस तरह की बात करने वाले लोग स्वीकार्य नहीं हैं. हमने आज ही यूपी के डीजीपी को पत्र लिखा है और मैं इस मामले को व्यक्तिगत रूप से उनके साथ उठाने जा रही हूं. चाहे वे धार्मिक संत हों या कोई भी, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए.

एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष ने कहा, महिलाएं उनके निशाने पर हैं, चाहे हिंदु, मुसलमानों को धमकी दे रहा हो या मुसलमान, हिंदु को धमकी दे रहे हों. हालांकि, हमें ऐसी शिकायतें बार-बार मिल रही हैं और उन्हें पुलिस के पास ले जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मामले कम नहीं हो रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में बजरंग मुनि दास का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह भीड़ के सामने एक समुदाय की महिलाओं और बेटियों को घर से उठाकर रेप करने की बात कर रहा है. इस वीडियो को किसी शख्स की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसके बाद पुलिस के संज्ञान में ये मामला आया. फिलहाल एएसपी सीतापुर को इस केस की जांच सौंप दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो वायरल होने से पहले बजरंग मुनि दास संगत की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था. उसके यहां स्थानीय नेताओं का काफी जमावड़ा लगता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से कहा गया है कि इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी नगर को जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध नियमानुसार समुचित धाराओं में शिकायत दर्ज की गई है. उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित पोस्ट

डॉक्टर्स डे विशेष:जानिए अपने डॉक्टर के अनसुने किस्से,आज मिलिए सुल्तानपुर के मशहूर आर्थोपेडिक सर्जन डाक्टर सीएल रस्तोगी से

navsatta

साल का आखिरी सूर्य ग्रहण आज: जानें कब हटाए स्थापित लक्ष्मी जी को

navsatta

गौ तस्करी कराने के आरोप में पूरा थाना लाइन हाजिर

navsatta

Leave a Comment