Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

योगी को धमकी देना पड़ा भारी, सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

बरेली,नवसत्ता: यूपी के बरेली जनपद के भोजीपुरा विधानसभा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बुलडोजर चला दिया. बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप का निर्माण बिना नक्शा पास कराए कराया गया था. गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला दिया.

भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम ने दो अप्रैल को सीएम योगी के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था. इस मामले में विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. पीलीभीत बाईपास पर सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के आवास पर आयोजित सम्मान समारोह में सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपशब्द कहेंगे तो उनकी गोली चलेगी. हमारी बंदूकों से केवल धुंआ नहीं निकलेगा गोली भी निकलेगी.

विधायक पर ये भी आरोप है कि उनका पेट्रोल पंप विकास प्राधिकरण से बिना किसी मानचित्र की स्वीकृति पर बनाया गया था. कई बार नोटिस भेजकर कंपाउंडिंग कराने के लिए कहा गया था, लेकिन पंप मालिक की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं ली गई. जिसके बाद बरेली विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए उनके सीबीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप को जमींदोज कर दिया.

आपको बता दें कि इस कार्रवाई में पेट्रोल पंप की मशीने ही बची रह गईं बाकी सब बुलडोजर की जद में आ गया. कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही. प्रशासन ने बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पुलिस के जवानों को भी तैनात किया था.

विकास प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता राजीव दीक्षित ने बताया कि दो वर्ष पहले शहजिल इस्लाम को नोटिस जारी किया था. वर्ष 2021 में पंप के ध्वस्तीकरण के आदेश कर दिए गए थे, इसके बावजूद इनकी तरफ से नक्शे के लिए कोई स्वीकृति नहीं ली गई.

साथ ही सपा विधायक पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के प्रयास का भी आरोप है. इन्हीं आरोपों के बाद आज पंप जमींदोज कर दिया गया. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी को लेकर विवादित बयान दिया था. जिस बयान के बाद पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता की तेहरीर पर सपा नेता संजीव सक्सेना और सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर गंभीर धाराओ में एफआईआर दर्ज कर ली थी.

संबंधित पोस्ट

लखनऊ में मिलेगा घर बैठे डीजल-पेट्रोल, फ्यूलबडी ने की शुरुआत

navsatta

यूपी में भी जनसंख्या नियंत्रण की तैयारी, दो से अधिक बच्चों वाले परिवार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

navsatta

शंकराचार्य स्वामी स्वरुपानंद ने 99 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

navsatta

Leave a Comment