Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

रक्षा मंत्री राजनाथ, मायावती समेत कई दिग्गजों ने किया मतदान

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए आज बुधवार को वोट डाले जा रहे हैं. इसी बीच रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने लखनऊ के स्कॉलर्स होम स्कूल के एक मतदान केंद्र में मतदान किया. वोट डालने के बाद लखनऊ में रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि, इस बार का चुनाव सुशासन और विकास के मुद्दे पर है और इस मामले में हिंदुस्तान में अगर कोई अव्वल पार्टी है तो वो बीजेपी है.सभी मतदाताओं से अपील करना चाहता हूं कि भारी संख्या में मतदान करें.

गोरखपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, बीजेपी के प्रति लोगों का बहुत उत्साह दिख रहा है. उत्तर प्रदेश की जनता विकास, सुरक्षा और समृद्धि को अपना लक्ष्य मानकर कमल के निशान की तरफ तीव्र गति से अग्रसर हो रही है.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का दावा, बीजेपी पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ में मतदान किया. दिनेश शर्मा ने कहा, प्रथम चरण के साथ भाजपा की विजय यात्रा की गति और तेज़ी के साथ बढऩे लगी है, चौथे चरण के बाद विपक्ष की हार का दोहरा शतक बनेगा. बीजेपी पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी.

मायावती का दावा, 2007 की तरह बीएसपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने लखनऊ में कहा कि, बसपा को अकेले सभी वर्गों का वोट मिल रहा है. बीजेपी, सपा जीत का दावा कर रहे हैं, कई ऐसा ना हो कि उनके दावे धरे के धरे रह जाए. जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत मिलेगा. अल्पसंख्यक लोग सपा की कार्यशैली से बहुत दुखी है.

सपा जो सरकार बनाने का सपना देख रही है. इनका सपना चकनाचूर हो जाएगा. जब-जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है, उस दौरान सबसे ज़्यादा उत्पीड़न दलितों और पिछड़ों का हुआ हैं. बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि, बहुजन समाज पार्टी पूर्ण बहुमत की ओर अग्रसर है, अबकी बार भी 2007 की तरह पूर्ण बहुमत की सरकार बनना निश्चित हो चुका है.

उधर, बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ में मतदान किया. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, लोकतंत्र के इस पावन पर्व में मतदान हमारा पुनीत कर्तव्य होता है मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि आएं और मतदान करें.

साक्षी महाराज ने डाला वोट, कहा-इस बार अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगी बीजेपी

बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने उन्नाव में मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला. इसके बाद उन्होंने कहा, उन्नाव में 6 की 6 सीटें बीजेपी को मिलेंगी. 2017 में योगी आदित्यनाथ को जो जनादेश मिला था, इस बार अपना रिकॉर्ड तोड़कर भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे, हो सकता है 350 तक आंकड़ा चला जाए. मुझे लगता है कि पूरे देश में हिज़ाब पर प्रतिबंध लगाने का क़ानून बनना चाहिए. प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी में जिसमें भी दम हो आने वाले 2024 में आकर मेरे सामने चुनाव लड़ लें.

उत्तर प्रदेश के मंत्री और बीजेपी नेता ब्रजेश पाठक ने लखनऊ के एक मतदान केंद्र में मतदान किया. उन्होंने कहा, जनता का आर्शीवाद बीजेपी को मिल रहा है. मैं कह सकता हूं कि प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी.

पंकज सिंह ने किया मतदान, कहा-इस बार 350 के पार

बीजेपी विधायक और नोएडा से उम्मीदवार पंकज सिंह ने लखनऊ में मतदान किया. उन्होंने कहा, हमें 350 के आसपास सीट मिलने वाली हैं. हमने विकास के लिए जो काम किए हैं और अपनी पहचान,संस्कृति और परंपरा को बचाने और बढ़ाने के लिए जो काम किया है उन सब चीजों को जनता ने स्वीकारा है.

प्रदेश की 24 करोड़ जनता बीजेपी के पक्ष में: मोहसिन रजा

उत्तर प्रदेश में राज्य के मंत्री मोहसिन रजा ने विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान किया. मोहसिन रज़ा ने कहा, आज लोकतंत्र के महापर्व में उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता बीजेपी के पक्ष में वोट कर रही है क्योंकि आज उत्तर प्रदेश सुरक्षित हाथों में है.

वहीं हरदोई से बीजेपी उम्मीदवार नितिन अग्रवाल ने हरदोई के एक मतदान केंद्र में मतदान किया. उन्होंने कहा, मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस बार हरदोई में आठों सीट बीजेपी जीतेगी और मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी 300 से अधिक सीटें जीतने वाली है.

संबंधित पोस्ट

ट्विटर ने भारत के लिए विनय प्रकाश को अपना स्थानीय शिकायत अधिकारी किया नियुक्त

navsatta

गौतम अडाणी की छह में से चार कंपनियों में लगा लोअर सर्किट

navsatta

रायबरेली में घूस मांगते कोतवाल का आडियो वायरल, पचास हजार से कम नहीं चाहिये लालगंज कोतवाल अरूण सिंह को

navsatta

Leave a Comment