Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

अखिलेश यादव का आरोप, भाजपा ने डायल 100 को बना दिया कबाड़ा

प्रयागराज,नवसत्ता: यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रयागराज के करछना में जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, पुलिस की डायल 100 को यूपी 112 बनाकर कबाड़ा कर दिया. सपा सरकार बनने पर हम 100 नंबर की गाड़ियों को दोगुना करेंगे.

जनजाति के लोगों का करेंगे विकास

हम जनजाति के लोगों के विकास के लिए काम करेंगे. जनजातीय लोगों को सामाजिक और आर्थिक लाभ देंगे. उनको समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे. बच्चों की शिक्षा व्यवस्था को भाजपा ने बर्बाद कर दिया है. सरकारी विभागों में 11 लाख पद खाली हैं. सपा सरकार बनने पर सभी खाली पदों को भरेंगे. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कहा, झूठ बोलने वाले भाजपा के लोग आज फिर आपके बीच वोट मांगने आए हैं, लेकिन जनता का सपा के प्रति समर्थन बता रहा है कि भाजपा को लोहे के चने चबाने पड़ जाएंगे.

एक और उद्योगपति 28 बैंकों का हजारों करोड़ लेकर भाग गया: अखिलेश

अखिलेश ने कहा, हमारे बाबा की भाषा आपने सुनी होगी. ये कुंभ की धरती है. यहां दुनिया भर के साधु-संत आते हैं और हमारे बाबा कह रहे हैं कि हम गर्मी निकाल देंगे. आपने सुना होगा कि अभी एक और उद्योगपति 28 बैंकों का हजारों करोड़ लेकर भाग गया. गरीब अगर पैसा ना दे पाए तो बैंक उसे परेशान करते हैं, जो अभी भागा वो कहां का है?

महिला शिक्षकों को उनके ही जनपद में पोस्टिंग देंगे

अखिलेश ने कहा कि, भाजपा सरकार में 69,000 शिक्षक भर्ती में जो घोटाला हुआ है. इस घोटाले में हम पीडि़तों को न्याय दिलाएंगे. महिला शिक्षकों को उनके गृह जनपद में ही पोस्टिंग देंगे. महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 प्रतिशत आरक्षण सपा सरकार देगी. जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर अखिलेश ने कहा- जितना समर्थन मुझे यहां मिलता दिखाई दे रहा है, मैं यह कह सकता हूं कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार आ रही है.

अखिलेश यादव की रैली में मची भगदड़

वहीं रैली के दौरान मंच पर अखिलेश से हाथ मिलाने और सेल्फी लेने को लेकर भगदड़ मच गई. सपा के कार्यकर्ता एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े. हालांकि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

संबंधित पोस्ट

उत्साह और उमंग की परंपरा हैं भारत के पर्व-त्योहार : योगी आदित्यनाथ

navsatta

The Kerla Story: विवादों के बीच कमाई का नया रिर्कोड बनाने की ओर

navsatta

देश की दो करोड़ ग्रामीण महिलाओं को लखपति बनाना मेरा संकल्प : प्रधानमंत्री

navsatta

Leave a Comment