Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

प्रियंका गांधी ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, अमेठी में लड़की की निर्मम पिटाई

priyanka gandhi

अमेठी,नवसत्ता: अमेठी में एक लड़की (16) की डंडों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर घटना को निंदनीय बताया है. साथ ही 24 घंटे के अंदर अपराधियों को नहीं पकड़े जाने पर कांग्रेस पार्टी द्वारा जोरदार आंदोलन की चेतावनी दी है.

प्रियंका गांधी ने घटना का वीडियो ट्वीट कर सीएम योगी को टैग करते हुुए लिखा, अमेठी में दलित बच्ची को निर्ममता से पीटने वाली ये घटना निंदनीय है. योगी जी आपके राज में हर रोज दलितों के खिलाफ औसतन 34 अपराध की घटनाएं होती हैं और 135 महिलाओं के खिलाफ, फिर भी आपकी कानून व्यवस्था सो रही है. अगर 24 घंटे के अंदर इस अमानवीय कृत्य को करने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो कांग्रेस पार्टी जोरदार आंदोलन करके आपको जगाने का काम करेगी.

दरअसल, यह घटना अमेठी जिले की है, जहां एक वायरल वीडियो में 16 साल की लड़की की डंडों से पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में लड़की को दो लड़के जमीन पर पैरों से कुचलते दिख रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलाहल, आरोपियों की तलाश लगातार जारी है.

संबंधित पोस्ट

जल्द ही पीएम मोदी कर सकते हैं जेवर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का शिलान्यास

navsatta

देश की दो करोड़ ग्रामीण महिलाओं को लखपति बनाना मेरा संकल्प : प्रधानमंत्री

navsatta

गरीब का निवाला छीन तिरंगे का पैसा वसूलना शर्मनाक: वरुण गांधी

navsatta

Leave a Comment