Navsatta
अपराध खास खबर देश मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो के मेकर्स पर एफआईआर दर्ज

शिवपुरी,नवसत्ता : द कपिल शर्मा शो में कोर्टरूम सीन के दौरान ड्रिंक करने को लेकर मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई. एक्टर्स पर कोर्टरूम का अपमान करने आरोप है. शिवपुरी के वकील ने मध्य प्रदेश के शिवपुरी के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. कोर्ट इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को करेगा.
दरअसल, शिकायत शो के उस एपिसोड को लेकर है जिसमें एक्टर्स कोर्टरूम सीन को परफॉर्म करते हुए ड्रिंक कर रहे थे. एक्टर्स पर आरोप है कि उन्होंने कोर्ट का अपमान किया है.
मामला 19 जनवरी 2020 के एपिसोड का है जो 24 अप्रैल 2021 को दोबारा टेलिकास्ट हुआ. वकील का दावा है कि एपिसोड में दिखाया गया कि कोर्टरूम सेट में शूट करते हुए करेक्टर ने ऐसी एक्टिंग की थी जैसे वह ड्रिंक किए हुए हैं. इस सीन के जरिए उन्होंने कोर्ट का अपमान किया है.

वहीं शिकायतकर्ता वकील का कहना है, द कपिल शर्मा काफी गंदा शो है. इस शो में महिलाओं को लेकर गलत कमेंट्स किए जाते हैं. एक एपिसोड में तो स्टेज पर कोर्टरूम सेट अप रखा हुआ था और उसमें एक्टर्स पब्लिक में शराब पीते हुए नजर आते हैं. ये तो कोर्ट का अपमान है और यही वजह है कि मैंने एफआईआर दर्ज की है. ये सब गंदगी रुकनी चाहिए. वैसे अभी तक इस मामले में कपिल शर्मा और शो के मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Advertisement
After content
Advertisement

संबंधित पोस्ट

पंचायत निर्वाचन सम्पन्न होने के पश्चात् निधन या अन्य कारण से रिक्त पदों का मतदान 12 जून तथा मतगणना 14 जून को: डीएम

navsatta

व्हाट्सएप पहुंचा हाईकोर्ट

navsatta

थाना चिनहट: अवैध हिरासत, पिटाई में कार्रवाई की मांग

navsatta

Leave a Comment