Navsatta
अपराधखास खबरदेशमनोरंजन

द कपिल शर्मा शो के मेकर्स पर एफआईआर दर्ज

शिवपुरी,नवसत्ता : द कपिल शर्मा शो में कोर्टरूम सीन के दौरान ड्रिंक करने को लेकर मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई. एक्टर्स पर कोर्टरूम का अपमान करने आरोप है. शिवपुरी के वकील ने मध्य प्रदेश के शिवपुरी के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. कोर्ट इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को करेगा.
दरअसल, शिकायत शो के उस एपिसोड को लेकर है जिसमें एक्टर्स कोर्टरूम सीन को परफॉर्म करते हुए ड्रिंक कर रहे थे. एक्टर्स पर आरोप है कि उन्होंने कोर्ट का अपमान किया है.
मामला 19 जनवरी 2020 के एपिसोड का है जो 24 अप्रैल 2021 को दोबारा टेलिकास्ट हुआ. वकील का दावा है कि एपिसोड में दिखाया गया कि कोर्टरूम सेट में शूट करते हुए करेक्टर ने ऐसी एक्टिंग की थी जैसे वह ड्रिंक किए हुए हैं. इस सीन के जरिए उन्होंने कोर्ट का अपमान किया है.

वहीं शिकायतकर्ता वकील का कहना है, द कपिल शर्मा काफी गंदा शो है. इस शो में महिलाओं को लेकर गलत कमेंट्स किए जाते हैं. एक एपिसोड में तो स्टेज पर कोर्टरूम सेट अप रखा हुआ था और उसमें एक्टर्स पब्लिक में शराब पीते हुए नजर आते हैं. ये तो कोर्ट का अपमान है और यही वजह है कि मैंने एफआईआर दर्ज की है. ये सब गंदगी रुकनी चाहिए. वैसे अभी तक इस मामले में कपिल शर्मा और शो के मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

संबंधित पोस्ट

नेताजी ‘पंचतत्व’ में विलीन

navsatta

आकाश मधवाल पर सुरेश रैना बोले, मैंने 2008 के बाद से ऐसा गेंदबाजी प्रदर्शन नहीं देखा

navsatta

दिनेश सिंह की पार्टी से बर्खास्तगी एवं कानूनी कार्यवाही की मांग

navsatta

Leave a Comment