Navsatta
अपराधखास खबरदेशमुख्य समाचार

रोहिणी कोर्ट के अंदर दिनदहाड़े ‘गैंगवार’, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत तीन की मौत

नई दिल्ली,नवसत्ता : दिल्ली के रोहणी कोर्ट नंबर 207 में अचानक फायरिंग हो गई. इस हादसे में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत तीन लोगों के मौत की खबर है. साथ ही एक जख्मी बताया जा रहा है. टिल्लू गैंग पर फायरिंग का आरोप है. हमले में एक वकील भी गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. महिला वकील के साथ कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है. वहीं पुलिसवालों ने दो को मौके पर ही ढेर कर दिया. जानकारी के मुताबिक बदमाश वकील की ड्रेस में आए थे.

इस फायरिंग की घटना के रोहिणी कोर्ट और परिसर में हड़कंप मच गया है. पुलिस के मुताबिक, टिल्लू गैंग ने जितेंद्र गोगी की हत्या की है. जबकि दिल्‍ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने कहा कि यह गैंगवार नहीं है बल्कि दो बदमाशों ने गोगी पर हमला किया है.

जानकारी के मुताबिक, वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर गोलियां चलाईं. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद गोगी को अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी. वहीं, कोर्ट में हमले के दौरान पुलिस ने गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की. इस दौरान 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश ढेर हो गया.

जितेंद्र गोगाी का था बड़ा खौफ

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए गैंगवार में नामी बदमाश जितेंद्र गोगी की मौत को गयी है. गोगी बेहद कुख्यात बदमाश था, जिस पर हत्या, जबरन उगाही और पुलिस पर हमला करने जैसे तमाम मामले दर्ज थे. जबकि उसे पिछले साल दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. उस वक्‍त उसके साथ तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार हुए थे. गिरफ्तारी के समय उस पर लगभग 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

संबंधित पोस्ट

विशुद्ध राजनीतिक है स्वामी का बयान,मुस्लिम,बौद्ध रहें सचेत: मायावती

navsatta

हमारे फोन टैप हो रहे हैं… अखिलेश यादव का सीएम योगी पर बड़ा आरोप

navsatta

अयोध्या दीपोउत्सवः इस बार 17 लाख दीयों से जगमग होगी राम की नगरी, पीएम मोदी बनेंगे साक्षी

navsatta

Leave a Comment