Navsatta
खास खबर खेल देश मनोरंजन

इस टी 20 सीजन में शेयरचैट लेकर आया है क्रिकेट का शानदार अनुभव

लखनऊ,नवसत्ता : खेलों को पसंद करने वाले भारत जैसे देश में, जहां क्रिकेट निर्विवाद रूप से बादशाह है, शेयरचैट ने एक नया फीचर लॉन्च किया है. इसके अंतर्गत आगामी क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आठ भारतीय भाषाओं में स्कोरबोर्ड और बॉल-टु-बॉल कमेंटरी को साथ मिलाया जाएगा.

अपने ऑडियो चैटरूम फीचर का लाभ उठाते हुए यह प्लैटफॉर्म प्रमुख खिलाडिय़ों के साथ चैटरूम सेशन भी आयोजित कर रहा है. इन खिलाड़ियों में वीरेंदर सहवाग, रविचंद्रन अश्विन, गौतम गम्भीर, शिखर धवन, अजित अगरकर, और आकाश चोपड़ा के नाम शामिल हैं जो सोशल क्रिकेट का संपूर्ण अनुभव प्रदान करेंगे. शेयरचैट कम्युनिटी में 180 मिलियन लोग जुड़े हैं और इन सभी को अपने मनपसंद खिलाड़ियों के साथ सबसे चहेते और निरंतर क्रिकेट आयोजनों के मैचों, प्रदर्शन और अन्य प्रमुख घटनाओं पर चर्चा में शामिल होने का मौका मिलेगा.

शेयरचैट भारत का सबसे बड़ा भारतीय भाषा का सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है. इसलिए ये फीचर्स आठ अलग-अलग भाषाओं (तमिल, तेलुगु, कन्नड, हिंदी, बांग्ला, मराठी, पंजाबी और मलयालम) में उपलब्ध होंगे. ये नया फीचर सम्पूर्ण भारत के लोगों को जोड़ेगा जिन्हें अभूतपूर्व उल्लेखनीय अनुभव प्राप्त होगा. साथ ही वे रियल-टाइम में पूरी आजादी के साथ अपने विचार भी प्रेषित और साझा कर सकेंगे.

Advertisement

इसके अलावा, लाइव मैचों के दौरान क्रिकेटप्रेमी अपने टीम चैटरूम्स के माध्यम से दूसरे प्रशंसकों के साथ भी बातचीत करेंगे. वे अपनी मनपसंद टीमों के लिए अपना जूनून शेयर करेंगे और क्रिकेट के मनोरंजक पहलू में शामिल होंगे.
शेयरचैट के सीनियर डायरेक्टर- कंटेंट, स्ट्रेटेजी और ऑपरेशंस, शशांक शेखर ने इस एकीकरण के बारे में कहा कि, क्रिकेट हमेशा से भारत के दिलो-दिमाग पर छाया रहा है. यह सभी क्षेत्रों, भाषाओं और संस्कृतियों के करोड़ों भारतीय प्रशंसकों को जोडऩे वाले सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है. शेयरचैट का लक्ष्य हमेशा ही नवोन्मेषी मंडलियों और दिलचस्प सामाजिक अनुभवों के साथ अपने यूजर्स का मनोरंजन करना रहा है.

इसके अलावा, शेयरचैट ऑडियो चैटरूम की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. यह हमारे यूजर और क्रिएटर कम्युनिटी के लिए सबसे बड़ा एंगेजमेंट फीचर बनकर उभरा है. हमारे बीच क्रिकेट एक्सपर्ट भी होंगे जो मैच के अपडेट्स और विश्लेषण के साथ हमारी कम्युनिटी से जुड़ेंगे. इस प्रकार हम खेल आयोजनों के लिए पूरी तरह से एक नया सोशल एक्सपीरिएंस देने की उम्मीद करते हैं. शेयरचैट ऑडियो चैटरूम इस प्लैटफॉर्म का मुख्य फीचर बन गया है. यह भारत का सबसे बड़ा लाइव ऑडियो प्रोडक्ट हो गया है जिस पर 16 मिलियन से अधिक एमएयू के साथ हर महीने 2 बिलियन मिनट्स की स्ट्रीमिंग होती है.

हाल के सप्ताहों में अनेक चैटरूम्स हुए हैं जिन्होंने भारी संख्या में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इनमें अक्षय कुमार, भुवन बाम और मशहूर कवि एवं गायकों के साथ बातचीत शामिल है. इन सभी के अलावा, शेयरचैट अपने चैटरूम सत्रों का स्तर बढ़ाकर इसे यूजर्स के बीच बातचीत के सबसे बड़े स्रोतों में से एक बनाने का भी प्रयास कर रहा है.

Advertisement
Advertisement
After content

संबंधित पोस्ट

जारी हुए टेलीमेडिसिन सेवा के लिए चिकित्सकों के मोबाइल नम्बर

navsatta

आजम खान का चहेता ही चला रहा है जल जीवन मिशन

navsatta

आगरा: स्वतंत्रता दिवस से पहले जवानों ने किया शौर्य का प्रदर्शन

navsatta

Leave a Comment