Navsatta
आस्थाखास खबरदेशराज्य

मुंबई की ‘निर्भया’ की इलाज के दौरान मौत, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई,नवसत्ता : मुंबई के साकीनाका इलाके में दुष्कर्म की शिकार 32 साल की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पीडि़ता का इलाज घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में चल रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिस टेंपो में दुष्कर्म हुआ था, उस टेंपों को भी जब्त कर लिया गया है।

बता दें कि कल (9-10 सितंबर, शुक्रवार) मुंबई के अंधेरी में स्थित साकीनाका में मोहन चौहान नाम के नराधम ने आधी रात को दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी थी। उसने दुष्कर्म कर महिला के गुप्तांग में लोहे का रॉड घुसेड़ दी थी। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बेरहम और बर्बर बलात्कारी सीसीटीवी फुटेज में रेप के बाद महिला को बुरी तरह से मारता हुई दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह आरोपी महिला को अधमरी अवस्था में टेंपों में रख कर फरार हो जाता है। सीसीटीवी रात का होने की वजह से तस्वीरें साफ नहीं दिखाई दे रही हैं।

हालांकि आरोपी को सीसीटीवी फुटेज की सहायता से ढूढ़ लिया गया है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 307 और 376 के तहत केस दर्ज किया गया था। अब पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस भी दर्ज किया है।
वहीं महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि अगर आज शाम तक मामले में कोई प्रगति नहीं हुई तो दिल्ली से महिला आयोग की एक सदस्य को रवाना किया जाएगा साथ ही पीडि़त परिवार की मदद की जाएगी।

संबंधित पोस्ट

हजरत निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे राहुल गांधी, कहा; नफरत के बाजार में प्यार की दुकान खोलने आया हूं

navsatta

श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा सही मुहूर्त में हो रहा है: कपाली महाराज

navsatta

अखिलेश जी आपने तो यादवों का स्वाभिमान ले लिया, भोजपुरी स्टार निरहुआ ने किया ट्वीट

navsatta

Leave a Comment