Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

अखिलेश जी आपने तो यादवों का स्वाभिमान ले लिया, भोजपुरी स्टार निरहुआ ने किया ट्वीट

लखनऊ,नवसत्ता: अब जब 2022 का विधानसभा चुनाव नजदीक है तो एक बार फिर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है.

निरहुआ ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, अखिलेश जी एक रंग से आपकी और आपकी पार्टी की जो नफरत है वो तो जगजाहिर है. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए और आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए. क्योंकि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे जिस दिन तुष्टिकरण की राजनीति के लिए आप लोग अयोध्या में रामभक्तों की जान ले लिए.

वीडियो में निरहुआ ने आगे कहा कि ठीक है आप अपनी विचरधारा समय-समय पर ऐसे ही बताते रहिए, ताकि जो लोग भ्रम में हैं उन्हें भी पता चलता रहे कि आप जिन्ना के विचारधारा वाले आदमी है और अगर आपको मौका मिले तो आप इस देश का प्रदेश का क्या हाल करेंगे, मुझे तो पता है. हिन्दु होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है.

गौरतलब है कि निरहुआ ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ सीट से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि उस चुनाव में निरहुआ को हार का सामना करना पड़ा था.

संबंधित पोस्ट

Goa Elections 2022: भाजपा ने मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया टिकट, जारी की 34 उम्मीदवारों की सूची

navsatta

फीफा के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा केंद्र

navsatta

दिल्ली दंगा मामले में उमर खालिद की जमानत याचिका खारिज

navsatta

Leave a Comment