Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

आज से 2 दिन के यूपी दौरे पर जेपी नड्डा, पार्टी नेताओं से करेंगे मुलाकात

लखनऊ,नवसत्ता : आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मंत्री व पार्टी नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठकें करेंगे।

बताया जा रहा है कि नड्डा आठ अगस्त को आगरा में कोरोना योद्धाओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को भी संबोधित करेंगे। आमतौर पर अग्रिम मोर्चा के स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना योद्धा कहा जाता है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी कार्यालय में मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक करेंगे। इसके बाद नड्डा दोपहर साढ़े तीन बजे लखनऊ में प्रदेश बीजेपी कार्यलय पहुंचेंगे। शाम को नड्डा प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रदेश बीजेपी सरकार के मंत्रियों, पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक करेगे। इसके बाद वो रात को लखनऊ में ही रुकेंगे।

इसी के साथ वो पार्टी के विधायकों, सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे और साथ ही पार्टी की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ चुनावी तैयारियों पर मंथन करेंगे।

वहीं कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगते रहे हैं कि वह महामारी की दूसरी लहर के दौरान अप्रैल-मई महीने में प्रबंधन में विफल रहे। हालांकि राज्य सरकार दावा करती रही है कि उसने इन चुनौतियों का मजबूती से सामना किया और इस संकट के समाधान में देश में आगे रही।

संबंधित पोस्ट

आकाश मधवाल पर सुरेश रैना बोले, मैंने 2008 के बाद से ऐसा गेंदबाजी प्रदर्शन नहीं देखा

navsatta

संजय राउत को ईडी ने फिर भेजा समन, कल पूछताछ के लिए बुलाया

navsatta

“क्या कहते हैं नव निर्वाचित प्रधान”

navsatta

Leave a Comment