Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

रामपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

रामपुर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में आज सुबह डीसीएम व कार में टक्कर हो गयी। जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी है जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है।

वहीं सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र ने बताया कि अभी किसी मृतकों की पहचान नहीं हुई है, जल्द ही पहचान हो जाएगी। घटना सिविल लाइंस थाना इलाके के अजीतपुर बाईपास पर हुई। दरअसल आज सुबह एक इको कार नंबर यूपी16 सीवी 6720 में छह लोग सवार होकर बरेली से मुरादाबाद की ओर जा रहे थे।

इस दौरान अजीतपुर बाईपास पर मुरादाबाद की ओर से आ रहे एक डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी। सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र ने बताया कि पांच लोगों की मौत हुई हैं, जिनमें चार पुरुष एक महिला है, एक महिला एडमिट है जो गम्भीर स्थिति में है, सम्भवत: अभी न्यू मैरिड हुई है। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई।

हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको कार के परखच्चे उड़ गए। जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य घायल महिला का इलाज किया जा रहा है।

संबंधित पोस्ट

डीएम के निरीक्षण में अनुपस्थित पाए गए आरटीओ व एआरटीओ, एक दिन का वेतन काटने के निर्देश

navsatta

कोरोना महामारी के चलते अब तक 12वीं की परीक्षाएं रद्द नहीं करने वाले राज्यों को सुप्रीम कोर्ट ने भेजी नोटिस

navsatta

सफाई मित्रों को सम्मानजनक मानदेय के लिए गठित होगा बोर्डः सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment