Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरराज्य

डीएम के निरीक्षण में अनुपस्थित पाए गए आरटीओ व एआरटीओ, एक दिन का वेतन काटने के निर्देश

मिर्जापुर, नवसत्ता : आरटीओ ऑफिस में अधिकारियों व कर्मचारियों के देर से पहुंचने अथवा प्राय: अनुपस्थित रहने की लगातार मिल रही शिकायतों की जांच हेतु जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार नें सोमवार को आरटीओ कार्यालय पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।

इस दौरान आरटीओ, एआरटीओ सहित कुल नौ कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। जिलाधिकारी ने अनुपस्थित पाए गए समस्त कर्मचारियों के एक दिन का वेतन काटने का निर्देश देते हुए प्रदेश शासन को पत्र लिखने को कहा है। जिलाधिकारी के सुबह सवेरे आरटीओ दफ्तर में पहुंचते ही चारों तरफ हड़कंप मच गया। इस दौरान आरटीओ व एआरटीओ अनुपस्थित मिले, जबकि कार्यालय के अधिकांश पटल खाली पड़े थे। जिलाधिकारी के पहुंचते ही दफ्तर में मौजूद कुछ कर्मचारी भागकर उनके पास पहुंचे तथा पूछने पर बताया गया कि बड़े साहब अभी नहीं आए हैं। इस दौरान वाहनों से संबंधित कार्यों के लिए दूरदराज से आए लोग दफ्तर में बैठकर अफसरों के आने का इंतजार कर रहे थे।

जिलाधिकारी ने इस दौरान उपस्थिति रजिस्टर एवं अन्य अभिलेख चेक किया तथा कार्यालय समय में अफसरों की अनुपस्थिति को बड़ी लापरवाही मानते हुए आरटीओ व एआरटीओ सहित अनुपस्थित समस्त कर्मचारियों के एक दिन का वेतन काटने का निर्देश देते हुए प्रदेश शासन को पत्र लिखने को कहा है।

संबंधित पोस्ट

48 घंटे पूर्व 13 अप्रैल की सायंकाल से 15 अप्रैल मतदान समाप्ति तक व 2 मई मतगणना की समाप्ति तक जनपद रायबरेली की समस्त देशी-विदेशी मदिरा, शराब, भांग आदि की दुकाने रहेगी बन्द: डीएम

navsatta

पंजाब में भी होंगी नागालैंड जैसी हत्या की घटनाएं, फारूक अब्दुल्लाह का केंद्र सरकार पर हमला

navsatta

जल पुरुष पद्मश्री सिमोन उरांव को पैरालाइसिस अटैक, रिम्स रेफर

navsatta

Leave a Comment