Navsatta
अपराधखास खबरदेशराज्य

एक ही परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत व एक गंभीर

गाजियाबाद, नवसत्ता : गाजियाबाद के लोनी इलाके में बदमाशों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली मार दी। जिसमें परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक घटना में रहिसुद्दीन और उसके 2 बेटों की मौत हुई है। रहिसुद्दीन की पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार रहिसुद्दीन कपड़ों का व्यापारी था। पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद लोनी चौक थाना क्षेत्र की टोली मोहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर परिवार के चार सदस्यों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे मौके पर कपड़ा व्यापारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना बीती देर रात की लगभग तीन बजे की बताई जा रही है। अज्ञात बदमाशों द्वारा किए गए गोली कांड में कपड़ा व्यापारी समेत व्यापारी के दोनों बेटों की मौत हो गई।

वहीं कपड़ा व्यापारी के घर की एक महिला की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही डॉग स्क्वाड की टीम भी मौक़े पर पहुंच गयी। वहीं पुलिस घटना को रंजिश के नजरिए से देखते हुए इस घटना की शुरुआती जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि देर रात कपड़ा व्यापारी रियाजुद्दीन के घर में घुसे बदमाश डकैती को अंजाम देने आए थे। विरोध करने पर उन्होंने माता-पिता सहित दो बेटों को गोली मार दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रही है।

संबंधित पोस्ट

अब छह से 12 साल के बच्चों को लगेगा टीका, डीसीजीआई ने दी आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी

navsatta

भाजपा विधायक ने प्रतापगढ़ एसपी पर गोली मारने की धमकी का लगाया आरोप,विधायक ने आवेश में खुद के कपड़े फाड़े,सड़क पर लेट कर कप्तान को गोली मारने का दिया नेवता

navsatta

Mother’s Day Special: मां वो जन्नत है, जो मन्नतों में मांग कर भी नहीं मिलती

navsatta

Leave a Comment