Navsatta
राजनीतिराज्य

भाजपा विधायक ने प्रतापगढ़ एसपी पर गोली मारने की धमकी का लगाया आरोप,विधायक ने आवेश में खुद के कपड़े फाड़े,सड़क पर लेट कर कप्तान को गोली मारने का दिया नेवता

प्रतापगढ़,नवसत्ता:यहां सत्ता पक्ष के विधायक और और पुलिस प्रशासन के बीच जबरदस्त ड्रामा हुआ।एक तरफ विधायक ने कप्तान पर उन्हें गोली मारने की धमकी का आरोप लगाया है तो दूसरी तरफ कप्तान ने एक टेक्स्ट मैसेज जारी कर विधायक के सब्जी आरोपो को बेबुनियाद बताया है।
मामला जिलाधिकारी के दफ्तर का है।यहां रानीगंज के भाजपा विधायक अपने समर्थको के साथ वोटर लिस्ट में गड़बड़ी की शिकायत करने आये थे।उनका आरोप है कि शिवगढ़ ब्लॉक के रहने वाले कुछ प्रभावशाली लोगों के दबाव में जिला प्रशासन वोटर लिस्ट से उनके समर्थकों के नाम गायब कर दिए हैं।शिकायत के बावजूद जब ज़िला प्रशासन ने उनकी नहीं सुनी तो विधायक वहीं धरने पर बैठ गए।सूचना पाकर मौके पर एसपी भी वहां पहुंच गए।
उसी के बाद अचानक डीएम आवास पर विधायक चिल्लाते हुए सड़क पर लोटने लगे।आवेश में विधायक चिल्लाते भी जा रहे थे कि बहुत खतरनाक एसपी है यह मुझे मार डालेगा,इसी बीच विधायक समर्थकों और खुद विधायक की मिश्रित ध्वनि यह भी सुनाई देती है कि एसपी ने गोली मारने को कहा है।विधायक का यह भी आरोप है कि एसपी ने उन्हें मारा भी है।धीरज ओझा आवेश में ही चिल्लाते हुए एसपी से खुद को गोली मारने का न्योता भी दे रहे हैं।
एसपी प्रतापगढ़ ने इस बारे में जो कहा है वह इस प्रकार है।
“आज दिनांक 07.04.2021 को विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों में मा0 विधायक रानीगंज श्री धीरज ओझा द्वारा जिलाधिकारी आवास पर धरना दिये जाने की खबर चलाई गई। इस प्रकरण के सम्बन्ध में अवगत कराना है कि DM आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर DM के खिलाफ धरने पर बैठे थे, जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया तो झूठा आरोप लगा रहे हैं. जिलाधिकारी प्रतापगढ़ संपूर्ण घटनाक्रम में साथ मौजूद थे। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।:पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़”

संबंधित पोस्ट

पाँच स्वास्थ केंद्रों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मिली मदद

navsatta

राइफल चुराने के मामलें में महिला कांस्टेबल सहित दो गिरफ्तार

navsatta

जम्मू-कश्मीर: कठुआ में सेना का चॉपर दुर्घटनाग्रस्त, चार जवान लापता

navsatta

Leave a Comment