Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

मणप्पुरम गोल्ड लोन से 17 किलो सोना व पांच लाख की लूट

आगरा,नवसत्ता : आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी से 17 लाख का सोने और पांच लाख से ज्यादा का कैश लूटकर बदमाश फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई घटना ने शहर भर में सनसनी फैल गई।
बदमाशों ने वारदात से पहले यहां के स्टाफ को बंधक बनाया और फिर चार बदमाश घुसकर यहां से 17 लाख का सोना और पांच लाख से ज्यादा का कैश लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मय फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने यहां स्टाफ से घटना के बारे में जानकारी ली।

मामला शहर के थाना कमलानगर क्षेत्र में दोपहर करीब एक बजे के आसपास का है। जहां चार हथियारों से लैस बदमाश मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में घुस गए। शाखा में बदमाशों को देखकर यहां के स्टाफ में हड़कंप मच गया। शोर मचाने पर बदमाशों ने यहां मौजूद लोगों को गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने स्टाफ को बंधक बना लिया और फिर जमकर लूटपाट की। करीब 20 मिनट तक हुई लूटपाट के दौरान बदमाश यहां से 17 किलो सोना और पांच लाख से ज्यादा का कैश लूट लिया और गोल्ड लोन कंपनी की शाखा का गेट बंद करके भाग गए।

कर्मचारियों ने किसी तरह लोगों की मदद से बाहर का गेट खुलवाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। शहर में इतनी बड़ी वारदात की खबर पाते ही एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद समेत कई अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने यहां स्टाफ से घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद बदमाशों की सुराग के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला।

संबंधित पोस्ट

UP Lok Sabha By Elections: समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

navsatta

Vic Kats की ग्रैंड वेडिंग : छोटी हो रही गेस्ट्स की लिस्ट

navsatta

किसानों के ‘रेल रोको आंदोलन’ का असर, नॉर्दन रेलवे में 30 जगह सेवाएं प्रभावित

navsatta

Leave a Comment