Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

UP Lok Sabha By Elections: समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

रामपुर/आजमगढ़,नवसत्ता: यूपी के आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा क्षेत्र में उप चुनाव के लिए मतदान सुबह 7 बजे से जारी है. सुबह से ही बूथों पर वोटरों की कतार लगी हुई है. वहीं सपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा हार के डर से सत्ता के दुरूपयोग पर उतारू है और सपा के कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाने की साजिश कर रही है.

शिकायती पत्र में कहा गया है कि आजमगढ़ सीट के विधानसभा क्षेत्र सगड़ी, गोपालपुर और मेंहनगर के कई गांवों में सरकार के दबाव में प्रशासन द्वारा सपा के कार्यकर्ताओं व ग्राम प्रधानों को धमकाया जा रहा है.

इसके अलावा समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रामपुर लोकसभा उपचुनाव में जारी मतदान को प्रभावित करने के मकसद से विधासभा स्वार के टांडा और दरयाल इलाकों में सत्ता पक्ष के इशारे पर पुलिस सपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है. चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की गई है. दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई है.

बता दें कि रामपुर में छह और आजमगढ़ में 13 प्रत्याशी मैदान में हैं. सुबह 9 बजे तक आजमगढ़ में 9.21 प्रतिशत मतदान हुआ है. वहीं रामपुर में 7.86 फीसदी वोटिंग हो चुकी है.

संबंधित पोस्ट

शोपियां मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को किया ढेर

navsatta

उत्तर प्रदेश में बढ़ी 473.91 एमएलडी सीवर शोधन की क्षमता

navsatta

एएसआई सर्वे रिपोर्ट का दावा ज्ञानव्यापी मस्जिद में मिले मंदिर के ढांचे के प्रमाण

navsatta

Leave a Comment